राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक्सईएन समेत 4 लोग गिरफ्तार

एसीबी टीम ने शाहपुरा स्थित पी डब्लू डी (PWD) कार्यालय में छापा मारकर एक्सईएन (XEN) समेत 4 लोगों को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. आरोपित परिवादी से अमानत राशि लौटाने के नाम पर रिश्वत मांगी थी.

By

Published : Jul 27, 2021, 5:13 PM IST

Updated : Jul 27, 2021, 9:11 PM IST

एक्सईएन रिश्वत लेते गिरफ्तार, Xen arrested taking bribe
30 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक्सईएन गिरफ्तार

जयपुर. ग्रामीण क्षेत्र में एसीबी की लगातार दूसरे दिन कार्रवाई जारी रही. टीम ने शाहपुरा के सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक्सईएन समेत 4 लोगों को 30 हजार की रिश्वत लेते दबोचा है. एसीबी टीम की कार्रवाई से इलाके में खलबली मच गई.

पढ़ेंःकोटा: बदमाशों ने टायर व्यवसायी पर की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

जानकारी के मुताबिक एसीबी ने एक्सईएन अजित जांगिड़, कनिष्ठ लिपिक संतोष बंगाली, लेखाधिकारी अशोक कुमार और ठेकेदार रामकरण को पकड़ा है. एसीबी के इंस्पेक्टर नीरज भारद्वाज ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में शिकायत दर्ज कराई थी कि शाहपुरा स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यालय में 10 लाख रुपए की डिपॉजिट राशि जमा थी.

रिश्वत लेते एक्सईएन समेत 4 लोग गिरफ्तार

डिपॉजिट राशि रिलीज करने के नाम पर 5 प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 50 हजार रुपए की रिश्वत के रूप में मांगे. परिवादी ने बताया कि आरोपित उसे परेशान कर रहे थे. इसके बाद सौदा 30 हजार रुपए में तय हुआ. परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी में की, जिस पर एसीबी टीम ने शिकायत की करीब 7 दिन पहले तस्दीक करवाई.

शिकायत सही पाए जाने पर एसीबी के एएसपी नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में एसीबी टीम ने शाहपुरा पहुंचकर जाल बिछाया. टीम ने इशारा पाकर आरोपितों को रिश्वत की राशि लेते रंगे हाथ दबोच लिया. टीम ने एक्सइन के वैशाली नगर स्थित निवास पर भी तलाशी कर रही है.

Last Updated : Jul 27, 2021, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details