राजस्थान

rajasthan

जयपुरः कड़िया सांसी गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, कबूल की आधी दर्जन वारदातें

By

Published : Mar 15, 2020, 4:47 PM IST

जयपुर के सांगनेर सहित कई इलाकों में सक्रिय कड़िया सांसी गैंग के सदस्यों ने आधी दर्जन वारदातों को अंजाम देना कबूला है. पुलिस ने गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ में ये बात सामने आई है.

जयपुर न्यूज, jaipur news
कड़िया सासी गैंग ने कबूली वारदातें

जयपुर.राजधानी में मैरिज गार्डन से कीमती सामान चुराने वाली गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने के बाद सांगानेर थाना पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान कड़िया सांसी गैंग के शातिर सदस्यों ने आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है.

आरोपियों ने राजधानी के सांगानेर, प्रताप नगर, मालवीय नगर सहित विभिन्न थाना इलाकों से गैंग में शामिल बच्चों के माध्यम से कीमती सामान, जेवरात और नकदी से भरे हुए बैग चुराने की बात स्वीकार की है.

कड़िया सासी गैंग ने कबूली वारदातें
एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि राजधानी में मैरिज गार्डन से सामान चोरी होने की बढ़ती हुई वारदातों को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया गया. राजधानी में पिछले दिनों मैरिज गार्डन से कीमती सामान चोरी होने की 10 वारदातें घटित हुई, जिन्हें देखते हुए सांगानेर थाना पुलिस की टीम ने कड़िया सांसी गैंग के चार शातिर सदस्यों को बच्चों सहित गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें-बेटा हांगकांग में था व्यापारी, फिरौती के लिए पिता का किया अपहरण, तीन गिरफ्तार

गैंग में शामिल महिला और बच्चों से जब पूछताछ की गई तो इस बात का खुलासा हुआ कि गैंग के सदस्यों द्वारा आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया गया है. गैंग के सदस्य मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में स्थित कड़िया सांसी गांव के हैं, जो जयपुर में होटल में आकर रुकते हैं और फिर मैरिज गार्डन में चोरी की वारदातों को अंजाम देकर शहर छोड़कर फरार हो जाते हैं. फिलहाल गिरफ्त में आए आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है, जिसमें और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details