राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: बाइक और स्कूटर चुराने वाले 3 शातिर गिरफ्तार

राजधानी की ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने लूट के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से लूटी गई एक स्कूटी और चोरी की हुई मोटरसाइकिल बरामद की गई है.वहीं एक चोर फरार है फिलहाल ब्रह्मपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

By

Published : Jun 25, 2020, 10:58 PM IST

जयपुर न्यूज,  राजस्थान न्यूज,  rajasthan news,  jaipur news
बाइक और स्कूटर चुराने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर:राजधानी में पुलिस ने लूट के मामले में 60 घंटे में खुलासा करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने 3 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने बदमाशों के पास से एक स्कूटी और चोरी की हुई मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस के मुताबिक 22 जून को सुबह करीब 3 बजे ब्रह्मपुरी थाना इलाके के शंकर नगर से एक्टिवा स्कूटी चोरी हुई थी. इस घटना को मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने अंजाम दिया.

बाइक और स्कूटर चुराने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

पीड़ित ने ब्रह्मपुरी थाने में लूट का मामला दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया. डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार और एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता के निर्देशन में एसीपी आमेर सौरभ तिवारी और ब्रह्मपुरी थाना अधिकारी भारत सिंह राठौड़ के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गई.

पढ़ें:जयपुर: कालवाड़ में अतिक्रमण के खिलाफ चला JDA का 'पीला पंजा'

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस की स्पेशल टीम घटनास्थल के आसपास के इलाके से CCTV फुटेज खंगाला है. CCTV फुटेज के आधार पर केवल 60 घंटे में लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि बदमाश घटना के वक्त काम में ली गई मोटरसाइकिल को गौरव टावर मालवीय नगर से कुछ दिन पहले चोरी करके लाए थे.

घटना में शामिल एक और आरोपी अभी भी फरार चल रहा है जिसकी अभी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला है कि पीड़ित से रुपए लूटने के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया था. वहीं तीनों आरोपी पुलिस रिमांड पर चल है. वहीं गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल ब्रह्मपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details