राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 14, 2021, 6:47 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी में कार-ट्रक भिडंत...हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक अन्य घायल हो गया. मरने वालों में गजेंद्र चौधरी फायर ऑफिसर बताया जा रहा है. गजेंद्र चौधरी अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर जमवारामगढ़ की ओर से मनोहरपुर की ओर जा रहे थे.

चंदवाजी में कार-ट्रक भिडंत
चंदवाजी में कार-ट्रक भिडंत

जयपुर. जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी थाना इलाके के नेकावाला के पास कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. कार सवार 3 जनों की मौत हो गई एवं एक अन्य घायल हो गया.

चंदवाजी थाना इलाके के मनोहरपुर-दौसा हाइवे स्थित अजबपुरा के पास बीती रात कार और ट्रक में यह भिड़ंत हुई. हादसे में 3 जनों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में गजेंद्र चौधरी फायर ऑफिसर बताया जा रहा है.

पढ़ें- दहेज के दर्द की 'दास्तान' : पिता पुलिस को लेकर बेटी के ससुराल पहुंचा...7 माह की गर्भवती बेटी मृत मिली, दहेज हत्या का मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार गजेंद्र चौधरी अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर जमवारामगढ़ की ओर से मनोहरपुर की ओर जा रहे थे. अजबपुरा के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे ट्रक से कार जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा कार में सवार गजेंद्र, अश्विनी और लालचंद की मौत हो गई.

जबकि महेंद्र चाहर घायल हो गया. सूचना पर चंदवाजी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कार से बाहर निकालकर निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया हैय फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details