राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हाईवे पर अवैध वसूली करने वाली गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

जयपुर जिला ग्रामीण की दूदू थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके चलते हाईवे पर अवैध वसूली करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 29, 2019, 11:20 AM IST

जयपुर न्यूज, jaipur latest news, अवैध वसूली करने वाली गैंग का पर्दाफाश action on illegal activities on highway, जयपुर ग्रामीण पुलिस, Jaipur Rural Police,
हाईवे पर अवैध वसूली के 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. जयपुर जिला ग्रामीण की दूदू थाना पुलिस ने शनिवार को हाईवे पर अवैध वसूली करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया. जिसके चलते पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से वसूली गई लाखों रुपए की राशि भी जब्त की है.

हाईवे पर अवैध वसूली के 3 आरोपी गिरफ्तार

आईजी जयपुर रेंज एस सेंगाथिर ने बताया, कि टोंक बॉर्डर के पास से कुछ लोग बजरी से भरे हुए ट्रक नागौर और अजमेर में सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे. इस दौरान दूदू थाना इलाके में हाईवे पर 3 लोगों ने ट्रक चालकों को धमकाकर उनसे वसूली करना शुरू कर दिया.

जिसकी सूचना दूदू थाना पुलिस को मिली और सूचना पर स्पेशल टीम का गठन कर मौके पर दबिश दी गई. पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से ट्रक चालकों से अवैध रूप से वसूली गई 3 लाख रुपए की राशि भी बरामद की गई.

यह भी पढ़ें : Special: स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए घूम रही केंद्रीय टीम, निगम प्रशासन बेसुध!

फिलहाल गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. जिसमें गैंग में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details