राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: राजस्थान आवासन मंडल के 26वीं वार्षिक स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह

राजस्थान आवासन मंडल की ओर से आयोजित चार दिवसीय 26वीं वार्षिक स्टेट लेवल वार्षिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह मंगलवार को हुआ. इस प्रतियोगिता में कई खेलों का आयोजन किया गया. वहीं, आयुक्त पवन अरोड़ा ने कहा कि खेलों के माध्यम से टीम भावना विकसित होती है. उसका सकारात्मक असर हमारे कार्य में भी देखने को मिलता है.

By

Published : Dec 31, 2019, 11:37 PM IST

jaipur news, जयपुर की खबर
स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह

जयपुर.राजस्थान आवासन मंडल की ओर से आयोजित चार दिवसीय 26वीं वार्षिक स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल में हुआ. समापन समारोह को संबोधित करते हुए आयुक्त पवन अरोड़ा ने कहा कि खेलों के माध्यम से टीम भावना विकसित होती है. उसका सकारात्मक असर हमारे कार्य में भी देखने को मिलता है. उन्होंने कहा कि कामकाज के दौरान हमारे साथियों की व्यक्तिगत अभिरुचियों का पता नहीं लग पाता है, खेल हमें यह जानने का अवसर उपलब्ध कराते हैं.

स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह

आयुक्त पवन अरोड़ा रहे तेज चाल में प्रथम, वहीं रस्साकशी में आयुक्त की टीम जीती

समापन समारोह के अवसर पर आयोजित तेज चाल प्रतियोगिता में आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने प्रथम स्थान हासिल किया. इस प्रतियोगिता में मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया. वहीं रस्साकशी प्रतियोगिता में 2 टीमों ने हिस्सा लिया. इसमें एक टीम के कप्तान अध्यक्ष भास्कर ए सावंत थे तो वहीं दूसरी टीम के कप्तान अवसान आयुक्त पवन अरोड़ा थे. प्रतियोगिता के दौरान काफी देर तक टीम एक दूसरे पर भारी पड़ती रही, लेकिन अंत में रस्सी आयुक्त की टीम ने खींची और रस्सी टूट गई. इस तरह आयुक्त की टीम विजेता और अध्यक्ष की टीम उपविजेता रही.

पढ़ें- सबसे बड़ा स्कैंडल चुनावी चंदा है, इसमें सभी राजनीतिक दल शामिल हैं : गहलोत

प्रतियोगिता में यह रहे विजेता

फुटबॉल में आवासन मंडल जोन द्वितीय की टीम तो वहीं बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और क्रिकेट में राजस्थान आवासन मंडल मुख्यालय की टीम विजेता रही. टेबल टेनिस और कैरम में घनश्याम शर्मा, बैडमिंटन में आर एस गोदारा, शतरंज में अश्वनी लोहरा विजेता रहे. इसके साथ ही एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में महावीर बागवान, 200 मीटर दौड़ में बाबूलाल मीणा, 400 मीटर दौड़ में संजय, लंबी कूद में मानसिंह, ऊंची कूद में बाबूलाल मीणा, गोला फेंक और हेमर थ्रो में बोहड़ सिंह, डिस्कस थ्रो में शेर सिंह और भाला फेंक में हरिश्चंद्र सिंह विजेता रहे.

पढ़ें- गुलाबी नगरी सैलानियों से गुलजार, न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए काफी तादाद में पहुंचे सैलानी

इसके साथ ही बेस्ट ऑफ टूर्नामेंट के पुरस्कार से मधु मलिक और बेहतर प्रदर्शन के लिए दिव्यांग खिलाड़ी नवल किशोर शर्मा को भी सम्मानित किया गया. इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिता की विजेता टीम के कप्तान और विजेताओं को अध्यक्ष भास्कर ए सावंत और आयुक्त पवन अरोड़ा ने पुरस्कार बांटे. इस अवसर पर मुख्य अभियंता केसी मीणा, जी एस वाघेला, कर्मचारी संघ अध्यक्ष सुखदेव सिंह रमाणा, संरक्षक डॉ. शशिकांत शर्मा सहित प्रदेश भर से आये खिलाड़ी कर्मचारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details