राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परिवहन विभाग में बड़ा फेरबदल, 23 अधिकारियों के किए गए तबादले

परिवहन विभाग में आज एक बड़ा फेरबदल किया गया है. विभाग में 23 अधिकारी और कर्मचारियों के तबादले किए गए हैं. परिवहन आयुक्त महेंद्र सोनी की ओर से इस दिशा में आदेश भी जारी किए गए हैं. इसमें निधि सिंह को पदोन्नति के बाद सड़क परिवहन आयुक्त सड़क सुरक्षा में लगाया गया है.

By

Published : Aug 11, 2021, 6:54 PM IST

Updated : Aug 11, 2021, 7:54 PM IST

परिवहन विभाग, तबादला सूची, 23 का तबादला, transport Department,  transfer list,  Transport Headquarters
परिवहन विभाग में तबादले

जयपुर. परिवहन विभाग में बड़े स्तर पर तबादलों का दौर जारी है. आज परिवहन विभाग में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. विभाग की ओर से आज एक और तबादला सूची जारी की गई है. इस सूची के मुताबिक कुल 23 अफसरों और कर्मचारियों का तबादला किया गया है.

इसमें दो परिवहन सेवा के अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है. वहीं 3 अतिरिक्त प्रादेशिक परिवहन अधिकारी 6 जिला परिवहन अधिकारी और 7 परिवहन निरीक्षक और उप निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं. इसके साथ ही पांच और अधिकारियों के तबादले भी किए गए हैं. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की ओर से कल तबादला सूची को अंतिम रूप देकर परिवहन मुख्यालय भिजवा दिया गया था.

पढ़ें-CM गहलोत का महत्वपूर्ण निर्णय : पटवारियों को देय अतिरिक्त भत्तों में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी, रोडवेज-JCTSL बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा

कल देर शाम तक परिवहन मुख्यालय में अधिकारियों की हलचल देखने को मिली थी, लेकिन किसी कारण के चलते कल परिवहन विभाग की ओर से तबादला सूची जारी नहीं की गई थी. आज एक बड़े स्तर पर परिवहन विभाग ने विभागीय तबादला सूची जारी की है जिसमें कई अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है.

तबादला सूची के अंतर्गत अपर परिवहन आयुक्त भंवरलाल को परिवहन मुख्यालय लगाया गया है. निधि सिंह को पदोन्नति के बाद संयुक्त परिवहन आयुक्त सड़क सुरक्षा तैनात किया गया है. वहीं 3 ARTO के तबादले किए गए हैं जिसमें अनिल पांडेय को उदयपुर लगाया गया है, ओमप्रकाश बैरवा को चित्तौड़गढ़ और इंदु मीणा को मुख्यालय में तैनाती दी गई है. 6 DTO को भी इधर से उधर किया है.

पढ़ें-जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के लिए चुनाव प्रक्रिया शूरू, पहले दिन 9 उम्मीदवारों ने दाखिल किए 13 नामांकन पत्र

इसमें टीकू राम को जैसलमेर में यथावत रखा है, जाकिर हुसैन को शाहपुरा (भीलवाड़ा), नैन सिंह को राजसमंद, कल्पना शर्मा को उदयपुर, ओम सिंह शेखावत को जिला परिवहन अधिकारी प्रथम उदयपुर और नीरज एन शाह को उदयपुर लगाया गया है.

अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही परिवहन के बाद निरीक्षक और डीटीओ को लेकर एक और लंबी लिस्ट आ सकती है, जिसमें लंबे समय से एक जगह पर बने हुए अधिकारियों को इधर से उधर किया जा सकता है. वहीं इस समय परिवहन विभाग में तबादले होने से ज्यादा तबादला रुकवाने को लेकर अधिकारी और कर्मचारी विभाग के चक्कर लगा रहे हैं.

Last Updated : Aug 11, 2021, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details