राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः बस स्टैंड पर सोने के आभूषण लूटने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में मंगलवार को जिला ग्रामीण की अमरसर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 14 दिसंबर को बस स्टैंड पर धक्का देकर सोने के आभूषण लूटने वाली गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 17, 2019, 11:45 PM IST

लूट के आरोपी गिरफ्तार, accused of robbing arrested
लूट के आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. जिला ग्रामीण की अमरसर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए, 14 दिसंबर को बस स्टैंड पर धक्का देकर सोने के आभूषण लूटने वाली गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा गया माल और इसके साथ ही वारदात में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी महाराष्ट्र और अजमेर के रहने वाले हैं.

सोने के आभूषण लूटने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि अमरसर थाना इलाके में 14 दिसंबर की शाम राडावास बस स्टैंड पर दो बदमाशों ने पीड़ित शंकरलाल को धक्का मार कर सोने के आभूषण लूट लिए थे. वारदात के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर बदमाशों के खिलाफ सुराग जुटाते हुए वारदात का पर्दाफाश किया. जिसके तहत 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: 'निरोगी राजस्थान' अभियान का कल से होगा आगाज, CM गहलोत करेंगे जनता क्लीनिक का शुभारंभ

पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में अजमेर निवासी यावर बेक और महाराष्ट्र निवासी सलीम खान को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा गया माल बरामद किया है. इसके साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने रैकी करने के बाद वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details