राजस्थान

rajasthan

ऑपरेशन क्लीन हाईवे: क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2020, 9:05 PM IST

ऑपरेशन क्लीन हाईवे के तहत पुलिस ने दो क्रिकेट सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपियों को एक होटल से पकड़ा गया है.

जयपुर की खबर, betting on cricket match
गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ पुलिस

जयपुर.ग्रामीण पुलिस की ओर से 'ऑपरेशन क्लीन हाईवे' चलाया जा रहा है. जिसके तहत दूदू पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसेक तहत एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देश पर सीआई दीपक खंडेलवाल की टीम पुलिस ने एक होटल में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

2 सट्टेबाज गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 17 मोबाइल चार्जर, लैपटॉप औरऑनलाइन बात चीत की मशीन जब्त की है. लैपटॉप से करीब 30-40 लाख रुपए का ऑनलाइन हिसाब भी मिला है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि इस वारदात का मुख्य सरगना किशनगढ़ अजमेर निवासी अजीत जैन है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, इसके तार जयपुर से भी जुड़े हैं.

पढ़ें:जयपुरः चेन स्नेचिंग, पर्स और मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 14 संदिग्ध गिरफ्तार

मामले में दूदू सीआई दीपक खंडेलवाल ने बताया कि जयपुर घर में पुलिस की ओर से चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन क्लीन हाईवे के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. उन्होंने बताया कि दूदू डीएसपी देवेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि ओल्ड कुमावत होटल के कमरे में कुछ लोग बाहर से आकर रुके हुए हैं. ये लोग क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हैं. सूचना पर सीआई खंडेलवाल ने टीम बनाकर होटल के कमरों की तलाशी ली और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में कई और खुलासे होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details