राजस्थान

rajasthan

जयपुर: युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कारण तलाशने में जुटी

By

Published : Jun 6, 2021, 2:36 PM IST

जयपुर में बस्सी थाना क्षेत्र के बैनाडा मोड़ के पास शनिवार देर रात्रि को एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर बस्सी थाना पुलिस ने मृतका का शव सीएचसी बस्सी में मौजूद मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस आत्महत्या का कारण तलाशने में जुट गई हैं.

19 year old girl commits suicide, jaipur news, bassi thana news
युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जयपुर. शहर के बस्सा थाना क्षेत्र से आत्महत्या का नया मामला सामने आया है. क्षेत्र के बैनाडा मोड़ के पास शनिवार देर रात्रि को एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में एएसआई बलवीर ने बताया कि कोलकाता हाल बैनाडा मोड निवासी तनु 19 वर्षीय पुत्री उमाशंकर सोनी कुछ वर्षों से उसकी मां के साथ रह रही थी. शनिवार को उसकी मां आसपास कहीं गई हुई थी तभी तनु ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर बस्सी थाना पुलिस ने मृतका का शव सीएससी बस्सी में मौजूद मोर्चरी में रखवा दिया है.

पढ़ें:ढूंढ नदी को पुनर्जीवित करने का भागीरथ प्रयास शुरू

प्रदेश-देश में युवाओं की आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन किसी ना किसी वजह से युवा डिप्रेशन में आकर या अन्य कारणों की वजह से ये भयानक कदम उठा रहे हैं. तनु ने इतना बड़ा कदम किस कारण से उठाया इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. मामले में पुलिस ने बताया कि कोलकाता से परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या का कारण तलाशने में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details