राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Vehicle Thief Gang in jaipur : जयपुर में चोरों के हौसले बुलंद, साल के पहले ही दिन चुराए 19 वाहन...

राजधानी में वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. नए साल के पहले ही दिन चोरों ने (vehicle thief gang in jaipur) राजधानी के 13 अलग-अलग थाना इलाकों से 19 वाहन चोरी कर लिए. ज्यादातर वाहन घर के बाहर से और बाजार से चोरी किए गए.

By

Published : Jan 2, 2022, 12:37 PM IST

vehicle thief gang in jaipur
जयपुर में चोरों के हौसले बुलंद

जयपुर. राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. चोरों ने (Increasing theft incidents in Jaipur) नए साल के पहले ही दिन शहर में चोरी (vehicle theft in jaipur) की 19 वारदातों को अंजाम दिया. बीते वर्ष 2021 में राजधानी से प्रतिदिन औसतन 12 से 15 वाहन चोरी हो रहे थे, तो नए साल 2022 में चोरों ने एक ही दिन में 19 वाहन चोरी कर लिए.

1 जनवरी को राजधानी के खोनागोरियां, सांगानेर, जवाहर सर्किल, कानोता, जवाहर नगर, झोटवाड़ा, चित्रकूट, शास्त्री नगर, बजाज नगर, प्रताप नगर, एयरपोर्ट, सुभाष चौक और रामगंज थाने में वाहन चोरी के 19 प्रकरण दर्ज किए गए हैं. चोरों ने ज्यादातर घर के बाहर और बाजार में खड़े कुल 14 दोपहिया वाहन चुराने की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी किए गए वाहनों में बाइक, स्कूटी, पिकअप, कार और ई-रिक्शा शामिल है.

पढ़ें : बूंदी पुलिस ने 45 बाइक की जब्त : डाबी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बाइक चोर लाभचंद

फिलहाल, पुलिस वाहन चोरों की तलाश करने में जुट गई है. वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. वाहन चोरों की धरपकड़ के लिए कमिश्नरेट स्पेशल टीम में एक विशेष सेल भी बनाई हुई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details