राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दो घंटे में कांग्रेस वॉर रूम में दर्ज हुई 177 शिकायतें, EVM गड़बड़ी मुख्य मुद्दा

कांग्रेस जयपुर स्थित अपने वॉर रूम से मतदान को लेकर हर गतिविधि पर नजर रख रही है. EVM में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी ना हो इसके लिए 60 लोगों की टीम सभी 13 लोकसभा सीटों नजर रखे हुए है.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:24 AM IST

दो घंटे में कांग्रेस वॉर रूम में दर्ज हुई 177 शिकायतें, EVM गड़बड़ी मुख्य मुद्दा.

जयपुर. इस बार ईवीएम की कोई गड़बड़ी ना हो इसे लेकर कांग्रेस ने अपने वॉर रूम काफी हाईटेक बनाए है. यहां मौजूद 60 लोग लगातार इस बात का प्रयास कर रहे हैं कि किसी तरीके की कोई शिकायत भी हमें ना मिले. अभी तक की बात करें तो 2 घंटे में करीब 177 शिकायतें कांग्रेस वॉर रूम को मिल चुकी हैं. इनमें से ज्यादातर शिकायतें या तो ईवीएम के खराब होने की है या फिर ईवीएम के धीरे चलने की आ रही है.

दो घंटे में कांग्रेस वॉर रूम में दर्ज हुई 177 शिकायतें, EVM गड़बड़ी मुख्य मुद्दा.

हालांकि दो-तीन जगह पर कांग्रेस को मतदान में गड़बड़ी की भी शिकायतें मिली हैं. मावली झालावाड़ और चौहटन विधानसभा में मतदान में गड़बड़ी की शिकायत उन्हें मिली है इन शिकायतों को लेकर कांग्रेस वॉर रूम की ओर से चुनाव आयोग और कलेक्टर से सीधी बात भी की गई है. अभी तक कि कांग्रेस की शिकायतों के बाद कई जगह समस्याओं का समाधान भी हुआ.जयपुर के कांग्रेस के वॉर रूम से कांग्रेस उपाध्यक्ष मुमताज मसीह, संगठन महामंत्री महेश शर्मा और विधि एवं मानवाधिकार बाकी अध्यक्ष सुशील शर्मा की बात हमने बात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details