राजस्थान

rajasthan

राजस्थान सियासी संकट: विधायकों की बाड़ाबंदी का 11वां दिन, फोटो वीडियो बनाने पर लगी रोक

By

Published : Jul 23, 2020, 9:50 PM IST

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेसी विधायकों की बाड़ाबंदी का गुरुवार को 11वां दिन है. कांग्रेस की तरफ से विधायकों के फोटो और वीडियो बनाने पर रोक लगा दी गई है. किसी भी विधायक को बिना परमिशन के बाहर जाने की अनुमति नहीं है. यहां तक कि मंत्रियों को भी पूरी जानकारी देकर ही बाहर निकलने दिया जा रहा है.

Political crisis in Rajasthan , प्रताप सिंह खाचरियावास,  Pratap Singh Khachariwas,  विधायकों की बाड़ाबंदी , ban on making photo video
राजस्थान सियासी संकट

जयपुर.राजस्थान में सियासी महासंग्राम लगातार जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के विधायकों को होटल फेयरमाउंट में रोका हुआ है. गुरुवार को विधायकों की बाड़ाबंदी का 11वां दिन है. खास बात यह है कि अब तक जो तस्वीरें और वीडियो विधायकों की ओर से उपलब्ध करवाए जाते थे या सोशल मीडिया पर डाले जा रहे थे, उन पर रोक लगा दी गई है.

राजस्थान सियासी संकट

इसके पीछे कारण बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर इन विधायकों के होटल में रहने और उनकी फोटो में जारी करने पर उनको ट्रोल किया जाता है. वहीं आपको बता दें कि किसी भी विधायक को बिना परमिशन के बाहर जाने की अनुमति नहीं है. यहां तक कि मंत्रियों को भी पूरी जानकारी देकर ही बाहर निकलने का अधिकार है. कोरोना के लिए केंद्र सरकार की ओर से राज्य सरकार पर निशाना नहीं लगाया जाए, इसे लेकर भी अब सरकार सजग हो गई है. यहीं कारण है कि मंत्री अब सचिवालय में जाकर अपना काम करते हुए देखे जा रहे हैं. जिससे कि यह मैसेज जनता के बीच जाए की कोरोना काल में भी सरकार पूरी तरह से एक्टिव है.

पढ़ें:राजस्थान की जनता चाहती है कि चुनी हुई सरकार नहीं गिरेः प्रताप सिंह खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि सरकार होटल से नहीं चल रही है. सरकार सचिवालय से, जनता के बीच से चल रही है. खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी ज्यादा खुश ना हो उसकी सरकार राजस्थान में नहीं बनने दी जाएगी. अगर बीजेपी वाले ज्यादा छीना-छपटी करेंगे तो राजस्थान की जनता उन्हे गांवों में नहीं घुसने देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details