राजस्थान

rajasthan

क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए 11 लोगों का अब तक नहीं लगा सुराग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 7, 2021, 2:07 PM IST

जयपुर में बीते दिनों क्वॉरेटाइन सेंटर से 11 लोग फरार हो गए थे. वहीं मामले को 3 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं जुटा सकी है. वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए लोगों में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित भी पाया गया है, जिसने प्रशासन की चिंता को और भी बढ़ा दी हैं.

क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए लोगों का सुराग नहीं, No clue of people who escaped from Quarantine Center
क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए लोगों का सुराग नहीं

जयपुर.शहर के कानोता थाना इलाके में जेडीए की ओर से संचालित किए जा रहे बगराना क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए 11 लोगों का 3 दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं जुटा सकी है. वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए लोगों में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित भी पाया गया है, जिसने प्रशासन की चिंता को और भी बढ़ा दिया है. फरार हुए लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम का भी गठन किया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी अब तक फरार हुए लोगों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए लोगों का सुराग नहीं

पुलिस की ओर से क्वॉरेंटाइन सेंटर में 105 लोगों को क्वॉरेंटाइन करवाया गया था, जिनमें से 11 लोग वहां से भाग निकले. पुलिस की ओर से बगराना क्वॉरेंटाइन सेंटर में क्वॉरेंटाइन कराए गए 105 लोगों में से 11 लोगों के भागने की जानकारी, उस वक्त हाथ लगी जब सिक्योरिटी के लोगों ने क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों की गिनती की और तब 11 लोग कम मिले. इसके बाद जेडीए अधिकारियों की ओर से कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

वहीं क्वॉरेंटाइन किए गए 105 लोगों में से 78 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमित पाए गए लोगों में एक युवक वह भी शामिल है, जो क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुआ है. क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुआ संक्रमित युवक शिप्रापथ थाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसका नाम कमल डोली है, जो कि अब तक अपने घर नहीं पहुंचा है. क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हुए सभी 11 लोग अब तक अपने घर नहीं पहुंचे हैं, जो संभवत पुलिस की गिरफ्तारी के डर से अपने किसी परिचित या नजदीकी के घर में छिपे हो सकते हैं.

पढ़ें-जिम्मेदार बेटियां : तीन बहनों के सिर से उठा पिता का साया, तो बड़ी बेटी ने पहनी 'रस्म की पगड़ी'

महिला के घर में कागज फेंक दी जान से मारने की धमकी

राजधानी के करधनी थाना इलाके में बदमाशों की ओर से एक कागज पर जान से मारने की धमकी लिख उसे महिला के घर में फेंकने का मामला सामने आया है. इस संबंध में गोविंद नगर निवासी संजू नामक महिला ने करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि उसके घर के सामने से तेज रफ्तार में बाइक पर शोर करते हुए दो युवक गुजरे, जिन्होंने कागज पर उसे जान से मारने की धमकी लिख कागज को घर के अंदर फेंका. फिलहाल पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details