राजस्थान

rajasthan

जयपुर : कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 10 प्रतिष्ठान सीज, वसूला गया जुर्माना

By

Published : May 10, 2021, 11:02 PM IST

जयपुर में रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की पालना करवाने में जयपुर की दोनों हेरिटेज और ग्रेटर नगर निगम जुटे हुए हैं. गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर सोमवार को 10 प्रतिष्ठानों को सीज किया गया. साथ ही जुर्माना भी वसूला गया.

shop seized in jaipur
प्रतिष्ठान सीज

जयपुर. रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की पालना करवाने में जयपुर की दोनों हेरिटेज और ग्रेटर नगर निगम जुटे हुए हैं. गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर सोमवार को 10 प्रतिष्ठानों को सीज किया गया.

हेरिटेज नगर निगम के सिविल लाइन जोन उपायुक्त रामकिशोर मेहता के नेतृत्व में टीम ने न्यू सांगानेर रोड पर रिलायंस फ्रेश को सीज कर 3000 रुपये का जुर्माना वसूला. इसी तरह की कार्रवाई राम मंदिर सोडाला में भी किया गया जहां 2 प्रतिष्ठानों को सीज किया गया. कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर इन प्रतिष्ठानों से 2200 रुपए का कैरिंग चार्ज भी वसूला गया.

पढ़ें-जयपुर : लॉकडाउन का असर ट्रांसपोर्टेशन पर भी दिख रहा, हवाई और रेल यात्री भार में आई गिरावट

वहीं आदर्श नगर जोन में उपायुक्त रामकिशोर मीणा के नेतृत्व में टीम ने कोरोना प्रोटोकॉल की पालना नहीं करने पर भाग सिंह चौराहा स्थित सुंदर जनरल स्टोर और प्रसिद्ध जनरल स्टोर को सीज किया. जबकि हवामहल आमेर जोन उपायुक्त सुरेंद्र यादव के नेतृत्व में टीम ने जनता मार्केट स्थित ऑल हैल पिज़्ज़ा सेंटर को सीज किया.

उधर, ग्रेटर नगर निगम के मालवीय नगर जोन उपायुक्त सुरेश चौधरी के नेतृत्व में टीम ने डेल कंपनी के रिटेल शोरूम मोर्टल सॉल्यूशन और अग्रवाल कॉरपोरेशन को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सीज किया. जबकि मुरलीपुरा जोन उपायुक्त संतोष कुमार गोयल के नेतृत्व में टीम ने कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर केडिया पैलेस चौराहा स्थित धाकड़ किराना स्टोर और ए-ब्लॉक मुरलीपुरा स्कीम पर अंडे की दुकान को 48 घंटे के लिए सीज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details