राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः सूने मकान पर चोरों का धावा, 10 लाख के जेवरात चोरी..बच्चे की गुल्लक भी नहीं छोड़ी

इन दिनों राजधानी जयपुर में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. शहर के मुरलीपुरा इलाके में चोरों ने शनिवार रात एक सूने मकान में धावा बोलकर 10 लाख के जेवर पार कर लिए. हैरानी की बात ये है कि चोरों ने बच्चों की गुल्लक को भी नहीं बख्शा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जयपुर सूने मकान में 10 लाख की चोरी, 10 lakh theft in Jaipur Empty house
जयपुर सूने मकान में 10 लाख की चोरी

By

Published : Nov 22, 2020, 6:45 PM IST

जयपुर.शहर में चोरों के हौसले तो बुलंद हैं ही, इन्सानियत भी दम तोड़ रही है. मुरलीपुरा इलाके में चोरों ने एक सूने मकान पर धावा बोलते हुए 10 लाख के जेवरात पार कर दिए. हैरानी की बात ये है कि चोरों ने बच्चे की गुल्लक को भी नहीं बख्शा. जयपुर में चोर बेखौफ होकर आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक घर के सभी लोग बच्चे का मुंडन करवाने के लिए सीकर जीण माता मंदिर गए थे. पीछे से सूने मकान को चोरों ने निशाना बना लिया. मुरलीपुरा निवासी पीड़ित सुनील कुमार ने मुरलीपुरा थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़ित के अनुसार दूसरे दिन परिवार के लोग घर वापस लौटे तो दरवाजे और अलमारियों के ताले टूटे हुए मिले. अलमारियों में रखा सामान भी बिखरा था. सामान को संभाला तो अलमारियों में रखे गहने और कई अन्य सामान गायब मिले.

चोरी की सूचना पर मुरलीपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पीड़ित के अनुसार दो अलमारियों से सोने-चांदी के करीब 10 लाख रुपए कीमत के जेवरात चोरी हो गए. वहीं बच्चे की गुल्लक समेत अलमारी में रखे नकदी पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया. पुलिस चोरों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल मुरलीपुरा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पढे़ंःकोरोना के खिलाफ नई जंग...8 शहरों में Night Curfew, जान लीजिए जरूरी गाइडलाइन

बता दें कि इन दिनों राजधानी जयपुर में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. चोर सूने मकानों और दुकानों को ज्यादा निशाना बना रहे हैं. पिछले दिनों सिविल लाइन सीएम आवास के पास भी चोरों ने एक थड़ी को निशाना बनाया था. इसी तरह पुलिस की निगरानी और रात्रि गश्त के बावजूद भी चोरी की वारदातें हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details