राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 20, 2021, 12:07 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर: सब्जी मंडी में चाकूबाजी, 1 की मौत एक गंभीर घायल

राजधानी के शिप्रापथ थाना इलाके में मंगलवार देर रात वीटी रोड स्थित सब्जी मंडी में दो व्यक्तियों के बीच में जमकर चाकू बाजी हुई. चाकूबाजी में दोनों ही व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें 108 एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया.

jaipur police, vt road mansarover, murder in jaipur, jaipur latest news  जयपुर में चाकूबाजी  चाकूबाजी की घटना  क्राइम जयपुर
एक की मौत एक गंभीर घायल

जयपुर.शिप्रापथ थाना इलाके में वीटी रोड स्थित सब्जी मंडी में हुई चाकूबाजी के दौरान दो व्यक्ति घायल हो गए थे. जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है. अस्थाई मंडी में लगने वाली दुकानों में बैटरी से चलने वाली लाइट की व्यवस्था की जाती है और लाइट बंद करने की बात को लेकर ही दोनों व्यक्तियों के बीच में विवाद हुआ था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को वीटी रोड पर अस्थाई सब्जी मंडी लगाई जाती है, जिसमें 42 वर्षीय सुरेश उर्फ बाबू सिंधी सब्जी बेचने का काम किया करता था. वहीं सब्जी मंडी में बैटरी से चलने वाली लाइट लगाने का काम सोनू उर्फ सुनील किया करता है. मंगलवार देर रात सोनू ने सुरेश से लाइट बंद करने और बैटरी लेकर जाने की बात कही, जिस पर सुरेश ने लाइट बंद करने और बैटरी देने से इंकार कर दिया. उसके चलते दोनों के बीच में झगड़ा शुरू हो गया. देखते ही देखते दोनों के बीच में हाथापाई शुरू हो गई और फिर दोनों ने अपने हाथों में चाकू उठा लिए और एक दूसरे पर ताबड़तोड़ वार करने लगे.

यह भी पढ़ें:कोटा में घर में घुसकर किया युवक पर किया चाकू से हमला, लेनदेन को लेकर था विवाद

चाकूबाजी के चलते दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची. लेकिन दोनों की स्थिति काफी गंभीर होने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान सब्जी बेचने वाली सुरेश उर्फ बाबू की मौत हो गई. वहीं लाइट की व्यवस्था करने वाले सोनू उर्फ सुनील की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है. शिप्रापथ थाना पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details