राजस्थान

rajasthan

नागौर से इलाज के लिए बीकानेर आई कोरोना पीड़ित महिला की मौत

By

Published : Apr 30, 2020, 9:28 AM IST

नागौर से बीकानेर में इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल आई कोरोना पीड़ित महिला की बुधवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. बीकानेर में कोरोना से ये दूसरी मौत है. इससे पहले बीकानेर की ही रहने वाली एक महिला की इलाज के दौरान पीबीएम अस्पताल में मौत हुई थी.

corona patient in PBM Hospital, बीकानेर न्यूज
नागौर से इलाज के लिए बीकानेर आई कोरोना पीड़ित महिला की मौत

बीकानेर. नागौर से बीकानेर इलाज के लिए आई गर्भवती महिला की बुधवार देर रात पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई. यह महिला कोरोना से पीड़ित थी और अपने भाई के साथ बीकानेर आई थी. महिला का भाई भी कोरोना से पीड़ित है. जिले में कोरोना से पीड़ित मरीजों की मौत का ये दूसरा मामला है. वहीं राजस्थान में अबतक कोरोना से 56 मौत हो चुकी हैं.

बीकानेर के सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शैतान सिंह राठौड़ ने महिला की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि 5 दिन पहले महिला पीबीएम अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उसे सांस की तकलीफ थी. बीकानेर में आने के बाद महिला और उसके भाई का कोरोना का सैंपल लिया गया, जो पॉजिटिव निकला.

पढ़ें-जोधपुर में कोरोना विस्फोट, 64 नए मामले के साथ कुल बढ़कर हुई संख्या 464

मृतका और उसके भाई के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज करने वाले डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और अन्य संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल भी लिए गये. साथ ही उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. इसके अलावा उसी दिन अस्पताल की आई वार्ड को भी सील किया गया था. बताया जा रहा है कि महिला नागौर के बासनी की रहने वाली थी. फिलहाल महिला के शव को पूरी एहतियात के साथ मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details