राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: घर में बने कुंड में महिला समेत दो बच्चे गिरे, बच्चों की मौत

बीकानेर के आरकेपुरम क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा में दो बच्चों की मौत होने का मामला सामने आया है. घर में बने कुंड में एक महिला और उसके दो बच्चे गिर गए, जिसमें दोनों बच्चों की मौत हो गई. वहीं महिला को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Mar 6, 2021, 10:29 AM IST

children die due to falling in a well, mother and child fall in a well in Bikaner
घर में बने कुंड में महिला समेत दो बच्चे गिरे

बीकानेर. जिले के नोखा थाना के आरकेपुरम क्षेत्र में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां घर में बने पानी के कुंड में मां और उसके दो बच्चों गिर गए. हादसे में दोनों मासूमों की मौत हो गई. वहीं मां को घायल अवस्था में तत्कालीन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशिक्षु आरपीएस प्रेम कुमार चौधरी और नोखा थाना स्टाफ मौके पर पहुंचे और तत्काल ही दोनों बच्चों के शवों को अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं मां को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

घर में बने कुंड में गिरने से दो बच्चों की मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार को पड़ोस के लोग भी घटनास्थल पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी लेते नजर आए. प्रशिक्षु आरपीएस प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घटना में दोनों मासूमों की मौत हो गई. हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद आस पड़ोस के लोग महिला और दोनों बच्चों को निकालने में सफल हो गए, लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त दोनों बच्चों की मौत हो गई. जिनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पढ़ें-हनुमानगढ़ में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता ने जयपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

15 साल पहले हुई थी शादी

दरअसल 15 साल पहले महिला की शादी हुई थी और शादी के करीब 8 साल बाद उसके बच्चे हुए थे. घटना में हादसे का शिकार हुए दोनों मासूमों की उम्र 3 साल और 5 साल है. फिलहाल पुलिस मृतका की तबीयत ठीक होने के बाद बयान लेगी तो वहीं परिजनों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details