राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में 7 नए कोरोना आए सामने, रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले 1 की मौत

बीकानेर में बुधवार को 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. साथ ही 1 मरीज की कोरोना के कारण मौत भी हो गई. इसी के साथ जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 145 हो चुकी है.

By

Published : Jun 17, 2020, 5:08 PM IST

bikaner news, bikaner news in hindi
बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव

बीकानेर. जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को जिले में एक साथ 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए. जिनमें से एक व्यक्ति की रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गई. दरअसल यह व्यक्ति मंगलवार देर रात कैंसर अस्पताल में कैंसर के इलाज के लिए भर्ती हुआ था. इस दौरान इसकी कोरोना की जांच की गई थी और रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गई. बीकानेर में कोरोना से यह आठवीं मौत से हुई है.

पढ़ें:जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा वारदात की फिराक में घूम रहा बदमाश, हथियार जब्त

इसके अलावा बुधवार को जो 6 नए रोगी सामने आए हैं, उनमें से दो पॉजिटिव केस कैंसर अस्पताल के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. वहीं छतरगढ़ की एक 14 साल की बच्ची भी कोरोना पीड़ित के रूप में सामने आई है. यह बच्ची कोरोना पीड़िता मृतका के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है. बीकानेर में अब कोरोना के 145 मामले हो चुके है. वहीं अब तक 22 हजार जांच हो चुकी हैं. वहीं 105 रोगी पॉजिटिव से निगेटिव होकर रिकवर हो चुके हैं. बुधवार को सामने आया एक पॉजिटिव पिछले दिनों मंडावा से बीकानेर लौटा है.

वहीं पूर्व महारानी के निधन पर शोक जताने बीकानेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह मंगलवार को बीकानेर पहुंचे. जिले के नाल एयरपोर्ट पहुंचने पर स्थानीय भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की. एयरपोर्ट से शेखावत सीधे जूनागढ़ किला पहुंचे. जहां शेखावत बीकानेर पूर्व से विधायक सिद्धि कुमारी की माता और बीकानेर रियासत की पूर्व महारानी पदमा कुमारी के निधन पर शोक सभा में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details