राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 19, 2021, 9:46 PM IST

ETV Bharat / city

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पहुंचे बीकानेर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया मंगलवार शाम बीकानेर पहुंचे. अपने तय समय से करीब 2 घंटे देरी से पहुंचे पूनिया का सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इससे पहले पूनिया का बीकानेर पहुंचने पर जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ स्वागत किया.

satish poonia bikaner two days visit
सतीश पूनिया का बीकानेर दौरा

बीकानेर. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है. मंगलवार शाम को दो दिन के बीकानेर दौरे पर पहुंचे पूनिया ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पानी, बिजली और बेरोजगारों के मुद्दे पर भाजपा प्रदेशव्यापी आंदोलन की शुरुआत करेगी और 28 अक्टूबर से उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन की शुरुआत होगी. उसके बाद 15 दिसंबर को जयपुर में प्रदेशव्यापी सभा होगी.

पूनिया ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार बेरोजगारों के साथ छल कर रही है. गहलोत सरकार न ही बेरोजगारों को नौकरी दे पाई है और न ही बेरोजगारी भत्ता. उन्होंने कहा कि किसान बिजली के संकट से परेशान है और आमजन भी बिजली के संकट से जूझ रहा है, जबकि सरकार समय रहते व्यवस्था नहीं संभाल पाई. रीट परीक्षा में नकल को लेकर सीबीआई जांच की मांग फिर से उठाते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारों के साथ गलत नहीं हो, इसके लिए सरकार को रीट परीक्षा की जांच सीबीआई से करवानी चाहिए.

कटारिया को लेकर कही यह बात...

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि कटारिया जी को राजनीति करते हुए 45 साल हो गए हैं. वे कुछ भी गलत नहीं बोल सकते. पिछले दिनों में एक बयान को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर उन्होंने माफी मांग ली है. ऐसे में उस बात का कोई अर्थ नहीं रह जाता है.

पढ़ें :कांग्रेस ने देश को महिला राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री दिए, लेकिन BJP पार्टी अध्यक्ष तक नहीं बना पाई : CM गहलोत

मिशन 2023 की तैयारी...

पूनिया ने कहा कि कोरोना के चलते सरकार जन आक्रोश से बचती रही है और आम जनता को काफी परेशानी हो रही है. ऐसे में अब भाजपा पूरे प्रदेश में जनता के आक्रोश को सामने लाने का काम करेगी और उपखंड मुख्यालय के साथ ही जिला मुख्यालय पर भाजपा बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेगी. उसके बाद जयपुर में राज्यव्यापी प्रदर्शन होगा.

राहुल और प्रियंका से सीधा सवाल...

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे लखीमपुर खीरी और हाथरस की बात करते हैं, लेकिन उन्हें राजस्थान के अलग-अलग जिलों में दलितों पर हुए अत्याचार दिखाई नहीं देते हैं. उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े बता रहे हैं कि राजस्थान में दलितों और आमजन पर अपराधों में बढ़ोतरी हुई है.

नोखा में कार्यक्रम में होंगे शामिल...

पूनिया बीकानेर के नोखा में भजन गायक अनिल नागौरी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. उससे पहले देशनोक स्थित करणी माता मंदिर में दर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details