राजस्थान

rajasthan

Dudi in Bikaner : किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए करेंगे काम, साथ बैठकर बनाई जाएगी योजना

By

Published : Mar 1, 2022, 11:03 PM IST

हाल ही में हुई राजनीतिक नियुक्तियों में (Rajasthan Political Appointments) पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी को राजस्थान एग्रो इंडस्ट्रीज बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है. बोर्ड का चेयरमैन बनने के बाद रामेश्वर डूडी मंगलवार को पहली बार बीकानेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में प्रदेश की स्थिति और गहलोत सरकार के बड़े फैसलों पर बात की. सुनिए क्या कहा डूडी ने...

Dudi Appreciated Rajasthan Farmer Budget
रामेश्वर डूडी

बीकानेर. पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी राजस्थान एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन बनने के बाद (Rajasthan State Agro Industries Development Board Chairman in Bikaner) मंगलवार को बीकानेर के दौरे पर रहे. इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत में डूडी ने कहा कि पार्टी आलाकमान और मुख्यमंत्री ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसे वे पूरी ताकत के साथ निभाएंगे.

डूडी ने कहा कि किसानों के विकास को लेकर में काम करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि गांव में खेती करने वाला किसान अपने उद्योग लगाकर (Rameshwar Dudi on Gehlot Government) आत्मनिर्भर बने, इसको लेकर गांव की चौपाल में किसानों के साथ बैठकर चर्चा की जाएगी और योजना बनाई जाएगी.

डूडी ने क्या कहा, सुनिए...

पढ़ें :EXCLUSIVE: गहलोत-पायलट के बीच मतभेद, कार्यकर्ताओं में भी असमंजस...कार्यकर्ताओं की नाराजगी से होता है पार्टी को नुकसान: रामेश्वर डूडी

राजस्थान में 2023 में कांग्रेस की सरकार रिपीट होने को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो बजट पेश किया है, उससे आम व्यक्ति, किसान, सरकारी कर्मचारी समेत हर वर्ग खुश है. जिस तरह से किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अलग से कृषि बजट पेश किया गया है, इससे किसानों को फायदा होगा.

पढ़ें :Mission 2023: राजस्थान सरकार लगाएगी किसानों की चौपाल, सशक्त एग्रो बेस्ड उद्यमी बनाने का प्लान

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट हो, इसको लेकर सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं और अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details