राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'हल्ला बोल' कार्यक्रम के लिए बीकानेर पहुंचे भाजपा के संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा की हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत शनिवार को बीकानेर के दौरे पर आए प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष और संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर साधा निशाना. साथ ही कहा कि बिजली के बिलों को लेकर जल्द ही पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी.

By

Published : Aug 29, 2020, 9:34 PM IST

हल्ला बोल कार्यक्रम, BJP Press Conference, बीकानेर न्यूज़
बीकानेर में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीकानेर.बिजली बिलों में फ्यूल चार्ज और सरचार्ज के नाम पर जनता पर पड़ने वाले भार के विरोध में प्रदेश भाजपा के हल्ला बोल अभियान के तहत प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी शनिवार को बीकानेर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जनता कोरोना से त्रस्त है. लेकिन, सरकार होटल में मस्त रही. उन्होंने कहा कि ये सरकार होटलों वाली सरकार बन गई है.

बीकानेर में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस के कुछ नेता अजय माकन के दौरे को क्यों टालना चाहते हैं?

वहीं, भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर और संबंधित जीएसएस पर प्रदर्शन करने के कार्यक्रम के बाद भी अगर सरकार नहीं चेती तो आने वाले दिनों में किसानों और मजदूरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरने को मजबूर होगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी. कोरोना को लेकर नियंत्रण के उपायों पर राज्य सरकार को पूरी तरह से फेल बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने इस मामले में अच्छा काम किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ दूसरे देश भी कर रहे हैं.

पढ़ें:संयुक्त अभिभावक समिति की चेतावनी, राजस्थान बंद के बावजूद भी फीस माफ नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

माधोराम चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिले से भाजपा का एक भी विधायक मौजूद नहीं रहा, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि नोखा विधायक बिहारीलाल विश्नोई की तबीयत नासाज है. हालांकि, जिले के दूसरे विधायक सुमित गोदारा और विधायक सिद्धि कुमारी को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो वो उसे टालते हुए नजर आए. पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, शहर महामंत्री मोहन सुराणा और अनिल शुक्ला विजय आचार्य सहित देहात अध्यक्ष भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details