राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: पुलिस ने 2 घंटे के अंदर मासूम को छुड़ाया, पांच लाख रुपए के साथ नाबालिग अपहरणकर्ता निरुद्ध

बीकानेर के देशनोक थाना क्षेत्र में एक मासूम का अपहरण का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने 2 घंटे में ही अपहरणकर्ता के चंगुल से मासूम बालक को सकुशल छुड़वा लिया और अपहरणकर्ता को भी दस्तयाब कर लिया है. अपहरणकर्ता भी नाबालिग बताया जा रहा है.

By

Published : Oct 15, 2020, 5:11 AM IST

Bikaner news, minor kidnapper caught, Bikaner police
पुलिस ने 2 घंटे के अंदर मासूम को छुड़ाया

बीकानेर. जिले के देशनोक थाना क्षेत्र में बुधवार को एक मासूम का अपहरण का मामला सामने आया है, लेकिन पुलिस की तत्परता से 2 घंटे में ही अपहरणकर्ता के चंगुल से मासूम बालक को सकुशल छुड़वा लिया गया और अपहरणकर्ता को भी दस्तयाब कर लिया गया है. हालांकि अपहरणकर्ता भी नाबालिग बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार बीकानेर के देशनोक थाना पुलिस ने बुधवार को एक अपहरण किए बच्चे को दो घण्टे में ही सकुशल छुड़ाने में सफलता हासिल कर ली. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 7 बजे देशनोक निवासी अशोक मूंधड़ा के पुत्र राम को एक अपहरणकर्ता मकान का पता पूछने के बहाने ले गया और बाद में परिजनों को फोन कर अपहरण की सूचना देते हुए दो करोड़ की फिरौती की मांग की और बाद में पांच लाख रुपए की मांग की और परिजनों को नापासर रोड स्थित नरसिंह दास प्याऊ के पास बुलाया.

यह भी पढ़ें-पुजारी हत्याकांड: CID-CB टीम की जांच-पड़ताल जारी, तीसरे दिन भी जुटाए साक्ष्य

यहां पहुंचने पर अपह्रत बालक के परिजनों ने अपहरणकर्ता को फिरौती की रकम दी, जिसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ता को दबोच लिया और बालक को सकुशल छुड़ा लिया. साथ ही अपहरणकर्ता के पास से पांच लाख रुपए बरामद कर लिए गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपहरणकर्ता के साथ कुछ और लोगों के होने की भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details