राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: लूट का आरोपी महज 2 घंटे में गिरफ्तार

बीकानेर में पिछले दिनों लूट और नकबजनी की वारदातों के बीच एक बार फिर गंगाशहर थाना क्षेत्र में बुधवार को लूट की एक वारदात सामने आई. लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए महज 2 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.

By

Published : Feb 25, 2021, 1:42 AM IST

bikaner news  बीकानेर न्यूज  crime news  loot in bikaner  loot news  लूट की खबर  बीकानेर में लूट
लूट का आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर.बीकानेर में गंगाशहर थाना क्षेत्र में मां बेटी की राह से गुजरने के दौरान एक युवक लूट करते हुए बैग छीनकर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल ही मामला दर्ज कर आसपास के क्षेत्रों युवक की जांच शुरू कर दी.

मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के बाद आसपास के क्षेत्रों में युवक के बारे में जानकारी जुटाई और महज 2 घंटे बाद युवक को सुजानदेसर काली माई मंदिर के पास से पकड़ कर थाने लेकर आई और पूछताछ में उसने घटना करना स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. गंगा शहर थाना अधिकारी राणीदान उज्जवल ने बताया कि महिला अपनी पुत्री के साथ अपने पीहर जा रही थी. इस दौरान बैग में दोनों की मोबाइल और कुछ रुपए थे, जिसे राह से गुजरते हुए युवक ने छीन लिया और वहां से मोटरसाइकिल पर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:जयपुर: 5 किलो 700 ग्राम गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

महिला के पुत्र ने थाने में रिपोर्ट दी, जिसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में संदिग्ध युवक के बारे में पूछताछ का जानकारी जुटाई और उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

बैंक डकैती का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर की नया शहर थाना क्षेत्र में 4 जनवरी को राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में हुई 11 लाख रुपए की डकैती के मामले में पुलिस ने बुधवार को सफलता हासिल करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक अगस्त में नया शहर थाना क्षेत्र में ही पोस्ट ऑफिस के बाहर पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी से 3 लाख 50 हजार रुपए की लूट के मामले में भी आरोपी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details