राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में एक और कोरोना पॉजिटिव केस, 109 पर पहुंचा कुल संक्रमितों का आंकड़ा

By

Published : Jun 4, 2020, 4:01 PM IST

बीकानेर में एक और कोरोना मरीज सामने आया है. जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र में कलेक्टर निवास के नजदीक रहने वाले इस मरीज की रिपोर्ट गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 109 हो गई है.

Corona patient in Bikaner, बीकानेर न्यूज़
बीकानेर में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

बीकानेर.जिले मेंलगातार कोरोना संक्रमण के सामने आ रहे हैं. गुरुवार को बीकानेर के सिविल लाइंस क्षेत्र में एक और कोरोना मरीज सामने आया है. इसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 109 हो गई है. सिविल लाइंस क्षेत्र की जिस बिल्डिंग में कोरोना मरीज मिला है, वो बिल्डिंग बीकानेर जिला कलेक्टर के निवास के काफी नजदीक है. साथ ही बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.

पढ़ें:जोधपुर में Corona के 32 नए केस, वृद्धा की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

वहीं, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम बिल्डिंग में पहुंची और कोरोना मरीज के परिजनों को क्वॉरेंटाइन किया. बता दें कि कोरोना मरीज जिस बिल्डिंग का रहने वाला है उसमें कई फ्लैट हैं. कोरोना मरीज के घर काम करने वाली महिला बिल्डिंग के अन्य फ्लैट्स में भी काम करती है. ऐसे में चिकित्सा विभाग काफी सावधानी बरत रहा है.

पढ़ें:पारिवारिक, डिपार्टमेंटल और राजनीतिक प्रेशर पुलिसकर्मियों को कमजोर बना देता हैः पूर्व आरपीएस अधिकारी

सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री जयपुर की है. वो पिछले दिनों अपने ससुराल जयपुर गया था. जयपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में उसका ससुराल है और वो करीब 7 दिन पहले ही वापस बीकानेर लौटा था.

बीकानेर में फिलहाल 29 कोरोना मरीजों का इलाज जारी...

बीकानेर के सिविल लाइंस क्षेत्र में एक और कोरोना मरीज मिलने के बाद अब आंकड़ा 109 पर पहुंच गया है. इनमें से अब 29 कोरोना मरीजों का ही इलाज जारी है. बाकी सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. साथ ही 4 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details