राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 24, 2020, 1:05 AM IST

ETV Bharat / city

बीकानेर: 4 दिन में तीसरी बार चली गोली, एक व्यक्ति की मौत

बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में पूगल रोड इलाके में शुकवार रात लूट के इरादे से फायरिंग की गई है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. बीकानेर में चार दिन में फायरिंग की यह तीसरी वारदात है.

बीकानेर फायरिंग में मौत, बीकानेर में मौत, Death in Bikaner
फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत

बीकानेर.शांत माने जाने वाला बीकानेर शहर अब धीरे धीरे क्राइम सिटी बनता जा रहा है. बीकानेर में चार दिनों में शुक्रवार को तीसरी बार फायरिंग की घटना हुई है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत

नयाशहर थाना इलाके के पूगल रोड पर शुक्रवार को फायरिंग की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई. जानकारी के अनुसार लूट के इरादे को लेकर हुई वारदात में फायरिंग की गई है. वहीं मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना के बाद तुरंत इसे घायलावस्था में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

शहर के व्यस्तम राजमार्ग से सटा और नयाशहर थाने से महज एक किमी से भी दूरी पर हुई फायरिंग की घटना ने एकबार फिर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी प्रहलाद सिंह, एएसपी पवन कुमार मीणा सहित शहरी क्षेत्रों के थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर आसपास के लोगों से जानकारी ली. वहीं तुरंत ही पुलिस संदिग्ध लोगों की तलाश में जुट गई है.

ये पढ़ें:Exclusive: पुलिस से लोगों को अपेक्षा, इसलिए आरोप भी लगते हैं : एडीजी हेमंत प्रियदर्शी

बता दें कि इससे पहले 20 अक्टूबर को बीकानेर शहर के भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा के भतीजे के घर के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की थी. बदमाशों ने 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी. जिसके बाद इस वारदात को अंजाम गया. वहीं मंगलवार को दूसरी बार फायरिंग की गई. आरोपियों ने नयाशहर थाने की पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर जस्सूसर गेट इलाके के में एक व्यवसायी की कार पर फायरिंग कर दी. वहीं शुक्रवार को भी नयाशहर थाना इलाके में ही फायरिंग हुई है. जसमें एक वयक्ति की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details