राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में उधार के पैसे वापस मांगने पर की हत्या, 2 गिरफ्तार

बीकानेर में दो लोगों ने उधार दिए पैसे वापस मांगने पर जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के उदासर गांव के चतराराम की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 17, 2021, 2:25 AM IST

murder in bikaner,  bikener news
बीकानेर में उधार के पैसे वापस मांगने पर की हत्या

बीकानेर. जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी हत्या के बाद शव कार में ही छोड़कर फरार हो गए थे. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें: बाड़मेर पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त...चालक गिरफ्तार

पुलिस को युवक के गले पर निशान मिले. युवक की गला घोटकर हत्या की गई. मृतक की पहचान जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के उदासर गांव के चतराराम के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों में से एक को चतराराम ने 20000 रुपये उधार दिए थे. जिसका ब्याज जोड़कर कुल बकाया 100000 हो गया था.

मृतक लगातार आरोपी से अपने पैसे मांग रहा था. साथ ही वह उधार के समय गारंटी लेने वाले से भी अपने पैसे वापस दिलाने के लिए दबाव बना रहा था. जिससे परेशान होकर उधार लेने वाले और उधार की गारंटी लेने वाले ने मिलकर चतराराम की हत्या कर दी. दोनों आरोपी बीकानेर से फरार होने की कोशिश में थे. रेलवे स्टेशन क्षेत्र से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details