राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 11, 2021, 4:11 AM IST

Updated : May 11, 2021, 4:22 AM IST

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की माता मदन कंवर का निधन, राजनीति और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े कई लोगों ने जताया शोक

पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की माता मदन कंवर का सोमवार को निधन हो गया. उन्होंने बीकानेर के जस्सूसर गेट स्थित देवी सिंह भाटी के बरसलपुर हाउस में अंतिम सांस ली. भाटी की मां के निधन पर राजनीति और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े कई लोगों ने शोक जताया है.

पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी, मदन कंवर का निधन,  bikaner news
पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की माता मदन कंवर का निधन

बीकानेर. जिले के कोलायत विधानसभा क्षेत्र से 7 बार विधायक रहे और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की माता मदन कंवर का सोमवार को निधन हो गया. वो 102 साल की थी. बीकानेर की जस्सूसर गेट स्थित भाटी के निजी निवास बसंतपुर हाउस पर उन्होंने अंतिम सांस ली. कुछ दिन से उनकी तबियत ठीक नहीं थी.

पढ़ें:अलवर : लॉकडाउन के पहले ही दिन दिखी पुलिस की सख्ती, दुकानें की सीज, काटे चालान

भाटी की माता मदन कंवर के निधन पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपाल कृष्ण व्यास पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका, विधायक बिहारीलाल विश्नोई सहित भाजपा कांग्रेस से जुड़े नेताओं ने शोक जताया है.

पढ़ें:जयपुर: RUHS अस्पताल में बेड की एडवांस बुकिंग को लेकर वीडियो वायरल, 2 चिकित्सकों पर आरोप

मदन कंवर का कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक मंगलवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. भाटी के माता के निधन की सूचना मिलने के बाद उनके समर्थकों में भी शोक की लहर छा गई और सोशल मीडिया पर भी शोक संवेदना जताई.

Last Updated : May 11, 2021, 4:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details