राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

तीन दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला

राजस्थान सरकार में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला शनिवार को तीन दिवसीय बीकानेर दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने निर्वाचित कांग्रेसी पार्षदों के सम्मान कार्यक्रम में शिरकत की.

By

Published : Mar 21, 2021, 4:00 AM IST

Minister BD Kalla on Bikaner tour,  Rajasthan News
बीकानेर दौरे पर मंत्री बीडी कल्ला

बीकानेर. ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला शनिवार शाम को बीकानेर पहुंचे. तीन दिन के बीकानेर दौरे पर आए मंत्री बीडी कल्ला ने शनिवार को आयोजना समिति में निर्वाचित कांग्रेसी पार्षदों के सम्मान कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि गोपेश्वर मन्दिर मेंं शीघ्र ही एक ट्यूबवेल बनवाया जाएगा.

पढ़ें- जोधपुर: अतिरिक्त महाधिवक्ता कम राजकीय अधिवक्ता फरजंद अली ने भेजा अपने पद से इस्तीफा

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने शनिवार को कोठारी हॉस्पिटल के पास स्थित गोकुल धाम में जिला आयोजना समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों के अभिनंदन समारोह में यह घोषणा की. मंत्री कल्ला ने कहा कि राज्य सरकार पानी, बिजली, सड़क जैसी आधारभूत सुविधाओं के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील है. इन विकास कार्यों में संसाधनों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

कल्ला ने कहा कि गर्मी के मौसम में पेयजल को लेकर क्षेत्रवासियों को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसे सुनिश्चित करने के मद्देनजर शीघ्र ट्यूबवेल का निर्माण करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि जिले में जल तंत्र सुदृढ़ीकरण के कार्य आगामी 30-40 वर्षों की आवश्यकता को देखते हुए किए जा रहे हैं. इस दौरान मंत्री बीडी कल्ला ने पार्षदों के क्षेत्रों की समस्याएं सुनी और इनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details