राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी आज से 2 दिन के बीकानेर दौरे पर

ऊर्जा और जलदाय मंत्री बीडी कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी शनिवार यानी आज से 2 दिन तक बीकानेर दौरे पर रहेंगे. इस दौरे के दौरान दोनों मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

By

Published : Oct 3, 2020, 6:46 AM IST

Updated : Oct 3, 2020, 7:26 AM IST

बीडी कल्ला का बीकानेर दौरा , भंवर सिंह भाटी का बीकानेर दौरा , bikaner visit of bhanwar singh
ऊर्जा मंत्री कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भाटी आज से 2 दिन के बीकानेर दौरे पर

बीकानेर.प्रदेश के ऊर्जा और जलदाय मंत्री बीडी कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी शनिवार को बीकानेर आएंगे. कल्ला और भाटी दो दिन तक बीकानेर दौरे पर रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला शनिवार को सुबह जयपुर से रवाना होंगे और दोपहर 1 बजे बीकानेर पहुंचेंगे. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी चूरू से बीकानेर पहुंचेंगे.

ऊर्जा मंत्री कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भाटी आज से 2 दिन के बीकानेर दौरे पर

कल्ला और भाटी बीकानेर में शहर और देहात कांग्रेस की ओर से आयोजित मास्क वितरण अभियान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और उसके बाद जिला प्रशासन की ओर से कोरोना जन जागरूकता को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेंगे. रविवार को कल्ला और भाटी पीबीएम अस्पताल में इमेजिंग सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें:पंजाब और महाराष्ट्र सरकार की ओर से केंद्रीय कृषि कानूनों में किए गए बदलाव की स्टडी कर रही सरकार: मंत्री लालचंद कटारिया

शनिवार को प्रदेश सरकार के तीसरे मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा अभी बीकानेर में रहेंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री और बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल भी बीकानेर के दौरे पर हैं और शनिवार को सर्किट हाउस में केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि विधेयक को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Last Updated : Oct 3, 2020, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details