राजस्थान

rajasthan

बीकानेर : MBBS इंटर्न छात्रा की उपचार के दौरान मौत, सामने आ रही ये बड़ी बात

बीकानेर के सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस इंटर्न की एक छात्रा की मंगलवार को पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतका ने किसी दवाई के स्थान पर दूसरी दवाई खा ली थी, जिस कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था. साथ ही मृतका पढ़ाई को लेकर तनावग्रस्त भी बताई जा रही है.

By

Published : Nov 3, 2020, 8:44 PM IST

Published : Nov 3, 2020, 8:44 PM IST

MBBS student death in Bikaner, Bikaner latest news
MBBS इंटर्न छात्रा की उपचार के दौरान मौत

बीकानेर. जिले के सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस इंटर्न की एक छात्रा की मंगलवार को पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका के सहपाठी पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. सूचना मिलने पर व्यास कॉलोनी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया.

MBBS इंटर्न छात्रा की उपचार के दौरान मौत

जेएन व्यास कॉलोनी थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मृतका के पिता द्वारा दी जानकारी के अनुसार सोमवार को छात्रा ने किसी और दवाई के स्थान दूसरी दवाई ले ली थी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी. इस पर उसकी हालत को देखते हुए उपचार के लिए जिले के पीबीएम में भर्ती करवाया गया था. मंगलवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-चूरू: बस ऑपरेटर 'राजेन्द्र गढ़वाल हत्याकांड' का एक और आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि मृतका छात्रा पर पढ़ाई का भी दबाव रहता था, जिसके चलते वह लगातार परेशान रहती थी. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, जेएन व्यास कॉलोनी थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details