राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में ज्वेलर्स के साथ लूटपाट, डेढ़ सौ ग्राम चांदी लेकर फरार

कोरोना काल मे लगातार बीकानेर में ज्वेलर्स के साथ लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं. गुरुवार को एक बार फिर लूट की घटना हुई है. तीन बदमाशों ने ज्वेलर्स पर हमला किया. इसके बाद करीब डेढ़ सौ ग्राम चांदी लूटकर फरार हो गया.

By

Published : Oct 2, 2020, 5:26 AM IST

Bikaner news, Looting with jeweler, police
बीकानेर में ज्वेलर्स के साथ लूटपाट

बीकानेर. जिले में लूटपाट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. गुरुवार को शहर में फिर दो घटनाएं हुई है. नीले रंग की मोटरसाइकिल में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पहले मुक्ता प्रसाद के सेक्टर दो में ज्वेलर्स के यहां लूट का प्रयास किया. नयाशहर थानाधिकारी भवानी सिंह के अनुसार पुलिस वहां से पास में ही थी. ऐसे में अलार्म बजते ही जल्द मौके पर पहुंच गई. लुटेरे यहां से असफल होकर फरार हो गए.

बीकानेर में ज्वेलर्स के साथ लूटपाट

आरोपियों ने ज्वैलर्स को पिस्टल दिखाकर डराने का प्रयास भी किया. इस घटना के कुछ ही देर बाद जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के साइंस पार्क स्थित ज्वेलर्स की दुकान में लूट हुई है. जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण के अनुसार नीले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने ज्वेलर्स पर हमला किया. इसके बाद करीब डेढ़ सौ ग्राम चांदी लूटने में कामयाब हो गए.

यह भी पढ़ें-हाथरस मामले को लेकर सड़क पर उतरी राजस्थान कांग्रेस

पुलिस के अनुसार दोनों घटनाओं के आरोपी एक ही है. नयाशहर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि दोनों घटनाओं के आरोपी नीले रंग की बाइक में थे. वहीं दोनों घटनाओं में तीन लोग थे. अनुमान है कि ये आरोपी बीकानेर के नहीं है. घटना के बाद पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है और आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details