राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में दीवार तोड़कर ज्वेलर्स की दुकान से घुसे चोर, लाखों के जेवरात पार

बीकानेर के नयाशहर में एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी होने की घटना सामने आई है. चोरों ने दुकान से लाखों रुपये की ज्वेलरी चोरी की और मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Jun 22, 2020, 4:34 PM IST

ज्वेलर्स की दुकान में चोरी, Theft in jewelers shop
ज्वेलर्स की दुकान से लाखों की चोरी

बीकानेर. शहर में लूटपाट और चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. चोरों ने इस बार शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया है. चोर दुकान की छत से दुकान के अंदर घुसे और लाखों रुपये की ज्वेलरी चुराकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार सेटेलाइट अस्पताल के पास स्थित पीआरजे ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों ने सोने और चांदी के सामान पर हाथ साफ कर लिया है. दुकान संचालक ने बताया कि चोर दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर अंदर घुसे. इस दौरान उन्होंने सीसीटीवी के तारों को काट दिया. साथ ही लाइट कनेक्शन भी काट दिया.

दुकान संचालक जब सोमवार सुबह दुकान आया, तो उसके होश उड़ गए. दुकान में सामान बिखरा हुआ था. जिसके बाद दुकान संचालक ने पुलिस को फोन कर इत्तला दी. इस पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पंहुचे और उन्होंने मौका मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी.

पढ़ें:जयपुर: नशे की लत पूरी करने के लिए देते थे चोरी की वारदातों को अंजाम, 5 गिरफ्तार

हालांकि अभी तक इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि सामान कितने रुपये का और क्या-क्या सामान गया है. फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर चोरों का पता लगाने में जुट गई है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद ज्वेलर्स की दुकान में लूट और चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है. जिसके चलते स्वर्णकार समाज में भारी रोष है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details