राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर ज्वैल थीव्स : 1 करोड़ की चोरी में महिला भी शामिल..चोरी से पहले की थी रेकी

बीकानेर के नयाशहर थाना इलाके में रविवार रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोल दिया. सीसीटीवी में ये चोर कैद हो गए. मकान मालिक का दावा है कि चोरों ने एक करोड़ के आभूषण पार कर दिये.

By

Published : Oct 3, 2021, 4:21 PM IST

एक करोड़ की चोरी,  बीकानेर में एक करोड़ की चोरी, one crore theft, One crore theft in Bikaner
बीकानेर में एक करोड़ की चोरी

बीकानेर.शहर के नयाशहर इलाके में रविवार रात चोरी की बड़ी वारदात सामने आई. जानकारी के मुताबिक चोरी हुए सामान की कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है. नयाशहर थाना क्षेत्र के पूगल रोड पर बंगला नगर में देर रात चोरों ने एक मकान पर हाथ साफ कर दिया.

मकान में अभूषण अलग-अलग बक्सों में रखे थे. चोरों ने सारा सामान एक बक्से में डाला और चंपत हो गए. जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन से ज्यादा चोरों ने रेकी करने के बाद ही घर पर धावा बोला. इन चोरों में एक युवती भी शामिल थी.

बीकानेर में एक करोड़ की चोरी

पढ़ें.मेवात के ठगों ने आंध्रप्रदेश के व्यवसायी से की दो लाख की ठगी, गिरफ्तार

मकान मालिक को चोरी की भनक लगी तो उसने पुलिस को सूचना दी. नया शहर थाना अधिकारी गोविंद चारण सीओ सिटी सुभाष शर्मा सहित अलग-अलग थानों के थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया.

पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज भी देखा है और संदिग्ध लोगों के ठिकानों को लेकर भी जानकारी जुटा रही है. हालांकि चोरी के सामान की कीमत को लेकर पुलिस ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details