राजस्थान

rajasthan

Murder Mystry का खुलासा: पत्नी ही निकली कातिल, अवैध संबंध में प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

By

Published : Jul 2, 2021, 5:03 PM IST

बीकानेर में युवक की मौत के मामले में तीसरी बार आए रोचक मोड़ ने घटना का खुलासा कर दिया है. मामले में अवैध संबंंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी थी.

murder mystry,  अवैध संबंध, पत्नी कातिल,  अवैध संबंध में हत्या,  बीकानेर समाचार,  illicit relation , wife murderer, Bikaner News
पत्नी निकली कातिल

बीकानेर. जिले के बज्जू थाना क्षेत्र में करीब 28 दिन पहले करंट लगने से युवक की मौत के मामले में तीसरी बार नया मोड़ आया है. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

23 दिन बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

जिले के बज्जू थाना क्षेत्र में मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. वारदात में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी थी और फिर करंट लगने से मौत होने की बात कही. बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसका परिजनों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार करवा दिया. 6 जून को हुई इस घटना के बाद इस मामले में 23 दिन के बाद 28 जून को मृतक के पिता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पुत्र की मौत करंट से नहीं बल्कि खेत के पास में ही रहने वाले युवक निहाल सिंह ने की थी.

पढ़ें:घर के बाहर सो रही बच्ची को अगवा कर जिंदा जलाया, मिली अधजली लाश

आरोपी के साथ थे अवैध संबंध

मृतक के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि इस बात की जानकारी उसकी पुत्रवधु ने उसको दी है. उसकी पुत्रवधु ने बताया कि निहाल ने ही उसके बेटे के सिर पर ईंट से वार हत्या कर दी थी. घटना के 23 दिन बाद पुलिस को मिली रिपोर्ट के बाद बज्जू थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शुक्रवार को चौंकाने वाली बात सामने आई. घटना में तीसरी बार नया मोड़ आया और खुलासा हुआ कि मृतक की पत्नी के आरोपी निहाल के साथ अवैध संबंध थे और उसी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

पढ़ें:अलवर: रामगढ़ में ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप, केस दर्ज

ईंट से वार कर दबाया था गला

मृतक की पत्नी ने प्रेमी निहाल के साथ मिलकर अपने पति के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार किए और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. खून से सने उसके कपड़ों को दोनों ने मिलकर धो दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी निहाल और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. बज्जू थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि मृतक की पत्नी ने खुद को बचाने के लिए पूरी कहानी रची थी लेकिन बाद में दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस शुक्रवार को दोनों आरोपियों को बीकानेर कोर्ट में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details