राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ट्रिपल तलाक ऐसा भीः कैमरे पर रिकॉर्ड कर पत्नी को बोला तलाक...तलाक...तलाक

बीकानेर में एक महिला को उसके पति द्वारा कैमरे के सामने रिकॉर्ड कर तीन तलाक बोलकर तलाक देने का मामला सामने आया है. तीन तलाक पर बने कानून के बाद बीकानेर में यह तीन तलाक का दूसरा मामला सामने आया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:36 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 7:00 PM IST

Bikaner kotgate teen talaq, Triple talaq, बीकानेर में तीन तलाक
husband gives triple talaq in bikaner

बीकानेर.शहर के कोटगेट थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ कैमरे के सामने रिकॉर्ड कर तीन तलाक देने का मामला दर्ज कराया है. महिला ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसके पति ने उसको कैमरे के सामने तीन तलाक बोलकर उसे छोड़ दिया है.

फोन में वीडियो रिकॉर्ड कर कहा- तलाक-तलाक-तलाक

अपने परिजनों के साथ पुलिस के पास शिकायत देने पहुंची महिला ने बताया कि उसकी शादी को 14 साल हो चुके हैं और उसके दो बच्चे हैं. पीड़िता के साथ उसके पति ने शादी के कुछ समय बाद ही मारपीट शुरू कर दी थी. पीड़िता के मुताबिक उसके पति के किसी अन्य महिला के साथ भी अवैध संबंध हैं. और इस वजह से वो अब उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता.

पढे़ंःकोर्ट परिसर में परिवादी ने ब्लेड से काटी नसें, SDM ने पहुंचाया अस्पताल

पीड़िता ने कहा कि कई बार आपसी समझाइश का दौर भी हुआ लेकिन उसने कभी भी मेरी चिंता नहीं की. अब जब पति ने फोन पर वीडियो रिकॉर्ड कर तीन तलाक दिया है तब पीड़िता ने कोटगेट थाना में अपने पति व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

कोटगेट थाना अधिकारी धर्म पूनिया ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसका अनुसंधान किया जा रहा है.

पढे़ंःदौसा के कौलाना उपकारागृह में कैदियों ने मचाया तांडव, जेल प्रहरी की वर्दी फाड़ किया जानलेवा हमला

गौरतलब है कि केंद्र सरकार की ओर से तीन तलाक के कानून के बाद बीकानेर जिले में यह दूसरा मामला सामने आया है इससे पहले कुछ माह पूर्व जय नारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था.

Last Updated : Jan 22, 2020, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details