राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: 5 पेट्रोल पंप लूट करने वाली गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

बीकानेर के पूगल में करीब सात दिन पहले पेट्रोल पंप पर हुई लूट के साथ बीकानेर और नागौर में पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदातों का खुलासा करने में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

By

Published : Apr 2, 2021, 2:06 AM IST

बीकानेर न्यूज  बीकानेर में क्राइम  लूट इन बीकानेर  लूटेरे गिरफ्तार  Robbers arrested  Loot in bikaner  Crime in Bikaner  Bikaner News  Loot gang
लूट गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीकानेर.पूगल थाना क्षेत्र में आरडी 682 में 26 मार्च को पेट्रोल पंप पर हुई लूट के मामले में पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीकानेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम और पूगल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो वहीं दो आरोपी फरार हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से लूट की वारदात के समय काम में ली गई क्विड कार बरामद कर ली है. वहीं एक स्विफ्ट कार फरार आरोपियों के पास बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने 15 मार्च की रात पौने तीन बजे नोखा के भट्टड़ पेट्रोल पंप, 16 मार्च की रात को नागौर के पीपासर स्थित पेट्रोल पंप, 23 मार्च की रात तीन से चार बजे के बीच भामटसर, 24 मार्च की रात दो से चार बजे के बीच नागौर के कंवलीसर व 26 मार्च की रात साढ़े तीन बजे पूगल के 682 आरडी स्थित पेट्रोल को लूटा.

यह भी पढ़ें:नसीराबाद: दो साल पहले बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी भेजा गया जेल

पूगल में आरडी 682 हुई लूट के बाद एसपी प्रीति चंद्रा ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें गठित की, जिसके बाद स्पेशल टीम और पूगल पुलिस ने हर घटना पर बारीकी से तस्दीक की. उसके बाद सभी घटनाओं में एक जैसे तरीका यह वारदात के बाद मुखबिर तंत्र के सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंची. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में और घटनाओं को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details