राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में खुला राजस्थान का पहला मास्क बैंक...

By

Published : Dec 24, 2020, 10:33 PM IST

कोरोना संक्रमण के कम होते मामलों के बीच प्रदेश का पहला मास्क बैंक गुरुवार को बीकानेर में खुला गया है. इस मास्क बैंक में आम आदमी को निशुल्क जरूरत के मुताबिक मास्क उपलब्ध होंगे.

corona infection in Bikaner, First mask bank
बीकानेर में खुला प्रदेश का पहला मास्क बैंक

बीकानेर. कोरोना संक्रमण के कम होते मामलों के बीच प्रदेश का पहला मास्क बैंक गुरुवार को बीकानेर में खुला गया है. जूनागढ़ के सामने खोले गए इस मास्क बैंक में आम आदमी को निशुल्क जरूरत के मुताबिक मास्क उपलब्ध होंगे. वहीं सामाजिक संस्थाओं और इच्छित व्यक्ति की ओर से मास्क दिए भी जा सकेंगे.

जिला कलेक्टर नमित मेहता और महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने गुरुवार को इस मास्क बैंक का उद्घाटन किया. जिला प्रशासन की ओर से जागरूकता के लिए चलाए जा रहे हारेगा कोरोना जीतेगा बीकाणा अभियान के तहत खोले गए इस मास्क बैंक का नोडल एजेंसी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें-किरोड़ी सिंह बैंसला की तबीयत बिगड़ी, SMS अस्पताल के ICU में भर्ती

वहीं, बीकानेर में अब कोरोना का संक्रमण लगातार कम होता नजर आ रहा है. बीकानेर में एक समय में लगातार कोरोना संक्रमण के ज्यादा आ रहे मामलों के बाद प्रदेश सरकार ने क्रिटिकल शहरों में बीकानेर को शुमार किया है, लेकिन अब बीकानेर में कोरोना के मामले एकदम कम हो गए हैं और दिसंबर में 480 पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details