राजस्थान

rajasthan

कबाड़ से भरे गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : Mar 15, 2020, 6:27 PM IST

बीकानेर में रविवार को एक कबाड़ से भरे गोदाम में आग लग गई. सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी फौरन मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस आगजनी से गोदाम में रखा लाखों रुपए का कबाड़ जलकर खाक हो गया.

junk filled warehouse, कबाड़ से भरे गोदाम में आग
कबाड़ से भरे गोदाम में लगी आग

बीकानेर. शहर के चोपड़ा बाड़ी क्षेत्र में रविवार को एक कबाड़ से भरे गोदाम में अचानक आग लग गई. वहीं आग लगने के बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी फौरन मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कबाड़ से भरे गोदाम में लगी आग

जानकारी के अनुसार कबाड़ से भरे गोदाम में उठती आग की लपटों को देख आसपास में रहने वाले लोगों के होश उड़ गए. यह गोदाम रिहायशी क्षेत्र में स्थित है और इसके आसपास काफी संख्या में लोगों के घर बने हुए है.

आग फैल कर उनके घरों तक नहीं पहुंच जाए, इस भय से लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और लोग आगबुझाने की कोशिशें करने लगे. इस आगजनी से गोदाम में रखा लाखों रुपए का कबाड़ जलकर खाक हो गया.

पढ़ें- भरतपुर: कपास फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

गंगाशहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को आग प्रभावित क्षेत्र से दूर किया. बताया जा रहा है कि काशीराम बिश्नोई नाम के व्यक्ति का यह गोदाम है. वह इधर-उधर से कबाड़ लाकर इस बाड़े में एकत्र करता है. फिलहाल आग लगने की वजह सामने नहीं आई है. गनीमत रही कि आग लगने की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details