राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: विधायक और पूर्व विधायक के बीच नामांकन के दौरान बहस, नामांकन पत्र फाड़ने का आरोप

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में शुक्रवार को नामांकन के दौरान विधायक और पूर्व विधायक के बीच गरमागरमी का माहौल देखने को मिला. विधायक का आरोप है कि नामांकन के दौरान उनके हाथों से किसी अज्ञात व्यक्ति ने नामांकन पत्र छीनकर फाड़ दिया और बदसलूकी भी की.

By

Published : Jan 15, 2021, 5:54 PM IST

disputation between MLA and former MLA in Bikaner,  Bikaner Municipal Election
विधायक और पूर्व विधायक के बीच बहस

बीकानेर. जिले के श्रीडूंगरगढ़ में 28 जनवरी को नगर पालिका के चुनाव होने को लेकर शुक्रवार को नामांकन की अंतिम तिथि को नामांकन दाखिल किए गए. लेकिन, श्रीडूंगरगढ़ में नामांकन के दौरान विधायक गिरधारी महिया और पूर्व विधायक मंगलराम गोदारा के बीच गरमागरमी का माहौल हो गया. नामांकन का समय खत्म होने को लेकर विधायक और पूर्व विधायक के बीच बहस हो गई.

विधायक और पूर्व विधायक के बीच बहस

विधायक ने आरोप लगाया कि नामांकन के दौरान उनके हाथों से किसी अज्ञात व्यक्ति ने नामांकन पत्र छीनकर फाड़ दिया और बदसलूकी की. उन्होंने आरोप लगाया कि वे वार्ड नंबर-10 से सीपीएम के प्रत्याशी का नामांकन दर्ज करवाने गए थे. इस बीच एसडीएम कार्यालय में जांच करवाने और जमानत की राशि कटवाने के लिए नामांकन पत्र टेबल पर रखा तो पास में खड़े एक व्यक्ति ने उस नामांकन पत्र को छीनकर फाड़ दिया. साथ ही खुद को प्रत्याशी का भाई बताते हुए विधायक के साथ बदसलूकी भी की.

पढ़ें-CM गहलोत ने राजभवन के घेराव से बनाई दूरी, माकन भी नहीं आए...सुनिये किसने क्या कहा

इस दौरान विधायक के गार्ड ने व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया तो पहले से मौजूद चार-पांच अन्य साथियों ने धक्का-मुक्की करते हुए उसे वहां से भगा दिया. मौके पर पुलिस बल नहीं होने के कारण विधायक ने रोष जताया और नेशनल हाईवे पर धरना दे दिया. विधायक का कहना था कि आरोपी को पकड़ने के बाद ही वे धरना स्थल से हटेंगे. पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन-फानन में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई. विधायक गिरधारी महिया ने कहा कि वे मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details