राजस्थान

rajasthan

बीकानेर के नोखा में भीषण सड़क हादसा...2 की मौके पर मौत, 4 जख्मी

By

Published : Jul 1, 2020, 3:55 PM IST

बीकानेर के नोखा में बोलेरो और ट्रेलर की आपस में भिड़ंत होने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में बोलेरो में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है.

bikaner accident news,  bikaner news,  rajasthan news,  rajasthan hindi news, नोखा में ऐक्सीडेंट,  बीकानेर में ऐक्सीडेंट
भयानक सड़क हादसा

बीकानेर.जिले के नोखा में शादी समाहरोह से लौट रही बोलेरो और ट्रेलर की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नोखा अस्पताल में भर्ती करवाया.

बीकानेर में भीषण सड़क हादसा

पुलिस थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नोखा के भामटसर से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रही बोलेरो नोखा के पास एक ट्रेलर से टकरा गई. जिसके बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों को पुलिस ने अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है, साथ ही 4 लोग घायल हैं, जिनका इलाज जारी है.

पढ़ेंःबीकानेर में 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 330

मृतकों की पहचान लालमदेसर मगरा निवासी महेन्द्र और बासी निवासी रामस्वरूप पुत्र श्रवणराम के रूप में हुई है, जबकि चार घायलों का इलाज नोखा अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है और नोखा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, हादसे के बाद राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लगने से जाम लग गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details