राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: श्रीडूंगरगढ़ में कांग्रेस ने शुरू की किसान सम्मेलन की तैयारियां

By

Published : Feb 26, 2021, 9:03 AM IST

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से शनिवार को बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में आयोजित किसान सम्मेलन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. जिले में कांग्रेस नेता किसान सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपने अपने स्तर पर प्रयासों में जुट गए हैं और बड़ी संख्या में लोगों को लाने के प्रयास करते नजर आ रहे हैं.

bikaner news, किसान सम्मेलन की तैयारियां
बीकानेर में कांग्रेस ने शुरू की किसान सम्मेलन की तैयारियां

बीकानेर. जिले में कांग्रेस की ओर से 27 फरवरी को आयोजित किसान सम्मेलन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. श्रीडूंगरगढ़ के सांडवा रोड पर पिलानिया की ढाणी में आयोजित किसान सम्मेलन को लेकर सक्रिय हो गए हैं और अपने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पढ़ें:प्रदेश में यह कैसी कानून व्यवस्था है, RSS कार्यकर्ताओं पर हमले रोकिए मुख्यमंत्री जीः सतीश पूनिया

सम्मेलन में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के साथ ही बीकानेर और चूरू जिले के कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहेंगे. कांग्रेस ने इस किसान सम्मेलन के साथ ही विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी फोकस किया है. श्रीडूंगरगढ़ और सुजानगढ़ से रखते हुए पिलानियों की ढाणी में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान सुजानगढ़ उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस की तैयारी दिखाई दे रही है.

बीकानेर में कांग्रेस ने शुरू की किसान सम्मेलन की तैयारियां

पढ़ें:सरकार ने ग्रेटर नगर निगम की समितियों को नियम विरुद्ध बताते हुए किया निरस्त, राजनीतिक गलियारों में छिड़ी बहस

जिला कलेक्टर और एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का दौरा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के किसान सम्मेलन में शिरकत करने के चलते तैयारियों को लेकर जिला कलेक्टर नमित मेहता और पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा के साथ ही चूरू जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी, जलदाय विभाग और बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details