राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: महा कर्फ्यू क्षेत्र में कलेक्टर-एसपी ने किया फ्लैग मार्च

By

Published : Apr 9, 2020, 10:47 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए बीकानेर में लगातार सातवें दिन भी कर्फ्यू जारी रहा. शहर के चार थाना क्षेत्रों में लगाए गए कर्फ्यू के साथ ही दो वार्डों में पूरी तरह से महा कर्फ्यू लगाया गया है.

bikaner news, rajasthan news, corona  virus
महा कर्फ्यू क्षेत्र में कलेक्टर व एसपी ने किया फ्लैग मार्च

बीकानेर.कोरोना के चलते लॉकडाउन की पालना को लेकर जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम और पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने गुरुवार को शहर के महाकर्फ्यू और कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान पुलिस आरएसी पुलिस के जवान भी साथ रहे.

जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कर्फ्यू और महाकर्फ्यू आमजन की सुविधा के लिए ही लगाया गया है. इसलिए घर पर ही रहें और बाहर ना आएं. बता दें कि गुरुवार को जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम ने आदेश जारी किए.

पढ़ें:SPECIAL: लॉकडाउन में अपराध पर 'लॉक', गत वर्ष की तुलना अपराधों में 14 फीसदी की गिरावट

जिसमें कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में 12 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति की है. यह अधिकारी कोरोनावायरस के संक्रमण के मद्देनजर आमजन के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को देखते हुए सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक क्षेत्र में भ्रमण कर कर्फ्यू के आदेशों की पालना करवाएंगे.

पढ़ें-जोधपुर में Corona से पहली मौत, मरने के बाद बुजुर्ग की रिपोर्ट आई पॉजिटव

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसके चलते प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि लोगों को घर पर ही रखा जाए और उन्हें बाहर ना आने दिया जाए. ताकि लोग कोरोना से बच सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details