राजस्थान

rajasthan

आज बीकानेर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री गहलोत, NSUI के 52वें स्थापना दिवस समारोह में करेंगे शिरकत

By

Published : Apr 9, 2022, 9:27 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार शाम बीकानेर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री बीकानेर में रविंद्र रंगमंच में एनएसयूआई (NSUI) के 52वें स्थापना दिवस के प्रदेश स्तरीय अधिवेशन में (NSUI foundation day program in Bikaner) शामिल होंगे.

NSUI 52th Foundation Day
बीकानेर में मुख्यमंत्री गहलोत का दौरा

बीकानेर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार शाम बीकानेर आएंगे. मुख्यमंत्री दोपहर बाद जयपुर से रवाना होंगे और शाम 4:00 बजे बीकानेर पहुंचेंगे. सीएम सादुल क्लब से सीधे रंगमंच पहुंचेंगे जहां वे एनएसयूआई (NSUI) के 52वें स्थापना दिवस पर प्रदेश स्तरीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप (NSUI foundation day program in Bikaner) में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के साथ शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी होंगे. इसके अलावा आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी, एग्रो बोर्ड के चेयरमैन और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार सुबह सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे और उसके बाद नागौर के लिए रवाना होंगे.

स्वागत की तैयारियां:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अचानक बीकानेर दौरे का कार्यक्रम बनने के साथ ही (CM Ashok Gehlot in Bikaner NSUI program) कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं में मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. सादुलपुर से रविंद्र रंगमंच तक जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगाकर मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. सरकार की ओर से की गई राजनीतिक नियुक्तियों के साथ ही बीकानेर नगर विकास न्यास में चेयरमैन को लेकर अभी तक किसी तरह की कोई नियुक्ति नहीं हुई है. ऐसे में लगातार अपनी दावेदारी कर रहे कई दावेदार भी मुख्यमंत्री के दौरे के बाद सक्रिय हो गए हैं.

मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी करते कार्यकर्ता

पढ़ें-नहर परियोजना पर सियासत : PM मोदी के दो बार किए वादे को केंद्रीय मंत्री नकार रहे हैं, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है - CM गहलोत

कर सकते हैं मंत्रियों और अधिकारियों से चर्चा:माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री बीकानेर की समस्याओं और नई योजनाओं को लेकर जिले के अधिकारियों के साथ ही मंत्रियों से फीडबैक लेकर चर्चा कर सकते हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीकानेर दौरे में आयोजित एनएसयूआई (NSUI) के कार्यक्रम की तैयारियों का एग्रो बोर्ड के चेयरमैन रामेश्वर डूडी ने भी जायजा लिया. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर तैयारियों की जानकारी ली. वहीं मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से आईजी ओमप्रकाश और अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी रविंद्र रंगमंच का दौरा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details