राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार चालक, देखें VIDEO

बीकानेर में एक कार चालक होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटते हुए ले गया. जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में होमगार्ड का जवान कार के बोनेट पर लटका हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 21, 2020, 10:40 AM IST

बीकानेर की ताजा खबरें  ,बीकानेर लेटेस्ट न्यूज,  bikaner news in hindi , rajasthan hindi news
होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार चालक

बीकानेर. वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को उरमूल सर्किल पर एक कार चालक द्वारा होमगार्ड जवान को कार के बोनट पर लटका कर साथ ले जाने का CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में होमगार्ड का जवान कार के बोनेट पर लटका हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल नाल थाना पुलिस ने आरोपी कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. कार चालक के खिलाफ होमगार्ड जवान की जान लेने की कोशिश करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है.

होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार चालक

घटना शहर के उरमूल सर्किल की है. जहां शनिवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान होमगार्ड जवान द्वारा कार के कागजात मांगने पर वाहन चालक कार को भगा कर ले जाने की कोशिश कर रहा था. तभी वहां मौजूद होमगार्ड जवान मुकेश कुमार उसकी कार के सामने आकर उसे रोकने की कोशिश करने लगा और बोनट पर आ गया. तब कार चालक उसे बोनट पर लटका कर ही ले गया और दीनदयाल सर्किल के पास उसे पटक कर भाग निकला.

पढे़ें:जयपुर : हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी

इस घटना में होमगार्ड जवान घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया. जहां अब उसकी तबीयत ठीक है. आरोपी का नाम अभिषेक बताया जा रहा है और नाल थाना पुलिस ने उसे देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया और उसके बाद उस आरोपी की पहचान होमगार्ड जवान को बोनट पर लटका कर ले जाने वाले शख्स के रूप में भी हुई. फिलहाल आरोपी को नाल थाना पुलिस ने अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया है और उसके बाद बीछवाल थाना पुलिस उसे इस मामले में गिरफ्तार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details