राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अभिनेत्री कंगना रणौत पहुंची बीकानेर, अगले 3-4 दिन चूरू में फिल्म की शूटिंग में रहेंगी व्यस्त

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजस्थान के दौरे पर है. कंगना रनौत मंगलवार को बीकानेर पहुंची. बताया जा रहा है कि संभाग के चुरू जिले में एक फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना राजस्थान आई है. कंगना बुधवार को बीकानेर से चूरू के लिए रवाना होगी. चूरू में फिल्म की शूटिंग में भाग लेगी और तीन-चार दिन तक शूटिंग में व्यस्त रहेगी.

By

Published : Mar 17, 2021, 7:10 AM IST

Updated : Mar 17, 2021, 7:19 AM IST

bollywood actress Kangana Ranaut, bikaner news
अभिनेत्री कंगना रणौत पहुंची बीकानेर

बीकानेर. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजस्थान के दौरे पर है. कंगना रनौत मंगलवार को बीकानेर पहुंची. बताया जा रहा है कि संभाग के चुरू जिले में एक फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना राजस्थान आई है. कंगना बुधवार को बीकानेर से चूरू के लिए रवाना होगी.

चूरू में फिल्म की शूटिंग में भाग लेगी और तीन-चार दिन तक शूटिंग में व्यस्त रहेंगी. इससे पहले नाल एयरपोर्ट पर कंगना के पहुंचने के बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से उन्हें एयरपोर्ट की दूसरे रास्ते से कार में बैठा कर शहर की एक हेरिटेज होटल के लिए रवाना किया गया. गौरतलब है कि कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, ऐसे में उनकी सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उनके प्रशंसकों की उनके पास आने के चलते उन्हें सुरक्षा घेरे में रखा. हालांकि, कंगना के एयरपोर्ट पर पहुंचने के साथ ही कुछ प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी लेने में सफलता हासिल की.

पढ़ें:फिल्म शूटिंग के दौरान डकैत निर्भय गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी

बयानों की वजह से रही है सुर्खियों में...

बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर कंगना रणौत पिछले दिनों सुर्खियों में रही, जिसमें नेपोटिज्म और टैक्स को लेकर उनके बयान के बाद एक बहस छिड़ गई थी. वहीं, मुंबई को लेकर दिए एक बयान के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ ट्विटर पर उनका विवाद भी देखने को मिला.

Last Updated : Mar 17, 2021, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details