राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रदेश में बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में सरकार पर लोगो का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. प्रदेश सरकार के खिलाफ बुधवार को बीकानेर में भाजपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 12, 2020, 3:07 PM IST

बीकानेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bikaner news
भाजपा कार्यकर्ता ने किया विरोध प्रदर्शन

बीकानेर. प्रदेश में बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से बुधवार को प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन किया गया. बता दें कि बीकानेर में भी भाजपाइयों ने जिला कलेक्ट्रेट के यहां पर विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं शहर से लेकर देहात तक भाजपा के संयुक्त विरोध प्रदर्शन में कलेक्ट्रेट पर पूरे भाजपा पार्टी के लोग एकत्रित हुए और हाथों में सरकार विरोधी तख्तियां लेकर कलेक्ट्रेट के चारों ओर पैदल मार्च किया.

भाजपा कार्यकर्ता ने किया विरोध प्रदर्शन

रैली निकालकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपाइयों ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ. बी.डी कल्ला के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. भाजपाइयों का कहना था कि सरकार अपने चुनाव घोषणापत्र में किए गये वादे से मुकर गई है और प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने के वादे से भी पीछे हट गई है. विधानसभा सत्र होने के चलते भाजपा का कोई विधायक विरोध प्रदर्शन में नजर नहीं आया.

पढ़ें: बीकानेर : स्वर्ण व्यवसायी से 40 लाख के आभूषण और नगदी की लूट, क्षेत्र में दहशत

वहीं जिले के पूर्व विधायक भी पार्टी के विरोध प्रदर्शन में नजर नहीं आये. इस दौरान कलेक्ट्रेट पर प्रतिनिधिमंडल की संख्या को लेकर एकबार पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक देखने को मिली.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य विजय आचार्य ने कहा कि अब प्रदेश में भाजपा आम आदमी के साथ मिलकर सरकार के इस फैसले का विरोध करेगी और सरकार को अपना निर्णय वापस लेना होगा. विरोध प्रदर्शन के दौरान शहर के भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह देहात, अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत सहित जिले के भाजपा नेता और कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details