राजस्थान

rajasthan

Exclusive: भाजपा 2023 में विकास के मुद्दे पर राजस्थान में सरकार बनाएगी: अरुण सिंह

By

Published : Aug 21, 2021, 1:03 PM IST

Updated : Aug 21, 2021, 2:23 PM IST

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह दो दिवसीय बीकानेर दौरे पर हैं. शनिवार को ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए अरुण सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में आम जनता की परेशानी हर दिन बढ़ रही है, लेकिन सरकार में कोई सुनने वाला नहीं है.

Arun Singh on Bikaner tour, Rajasthan News
अरुण सिंह

बीकानेर. भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह बीकानेर दौरे पर हैं. शनिवार को दौरे के दूसरे दिन अरुण सिंह बीकानेर सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के आवास पर पहुंचे और सांसद सेवा केंद्र में मोदी सरकार के विकास कार्यों की प्रदर्शनी का अवलोकन किया. इस दौरान मंत्री मेघवाल के आवास पर अरुण सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अर्जुन मेघवाल से संगठन की गतिविधियों को लेकर चर्चा की.

पढ़ें- भाजपा का पोस्टरवार जारी है...अब बीकानेर में सब तलाश रहे- कहां हैं केन्द्रीय मंत्री मेघवाल?

इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत में अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतरी हुई है और आम जनता की परेशानी हर दिन बढ़ रही है. लेकिन सरकार में कोई सुनने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि 2023 में विकास के मुद्दे पर भाजपा फिर से राजस्थान में सत्ता में आएगी और मोदी सरकार के किए गए काम भी में सहायक होंगे.

विकास के मुद्दे पर राजस्थान में सरकार बनाएगी भाजपा

अरुण सिंह ने जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि पूरे देश में यह यात्रा निकाली जा रही है. जिस राज्य से दो मंत्री या तीन मंत्री हैं, वहां वे सभी मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. राजस्थान से भूपेंद्र यादव मंत्री बने हैं और वे जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहली बार संसद में विपक्ष ने अपना धर्म नहीं निभाया और नए मंत्रियों का परिचय नहीं होने दिया. संसद में महिलाओं को तार-तार कर दिया. ऐसे में आम जन तक पहुंच कर नए मंत्री जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं और सभी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे कई सांसद सेवा केंद्र में रहे हैं, लेकिन अर्जुन मेघवाल सांसद सेवा केंद्र की बात कुछ अलग है. अर्जुन मेघवाल ने पार्टी के लिए बहुत कुछ काम किया है और जिम्मेदारी से संसदीय कार्य राज्यमंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी को संभाल रहे हैं.

Last Updated : Aug 21, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details