राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रचार पर निकले भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल को झेलना पड़ा विरोध...भाटी समर्थकों ने दिखाए काले झंडे

बीकानेर भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल कोलायत विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क पर रहे. इस दौरान कोलायत के मंडाल गांव में मेघवाल को देवी सिंह भाटी समर्थकों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया.

By

Published : Apr 20, 2019, 7:51 PM IST

कोलायत में अर्जुन मेघवाल को दिखाए काले झंडे

बीकानेर. लोकसभा चुनाव के तहत प्रचार पर निकले अर्जुन मेघवाल को कोलायत में काले झंडे दिखाए गए. भाजपा प्रत्याशी मेघवाल को ये काले झंडे मंडाल गांव में दिखाए गए. बताया जा रहा है कि विरोध करने वाले देवीसिंह भाटी समर्थक थे.

दरअसल शनिवार को बीकानेर भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल कोलायत विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क पर रहे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल ने कोलायत विधानसभा में जनसंपर्क शुरू करने से पहले कपिल मुनि के दर्शन कर क्षेत्र के दौरे पर निकले. इस दौरान कोलायत के मंडाल गांव में मेघवाल को देवीसिंह भाटी समर्थकों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया.

कोलायत में अर्जुन मेघवाल को दिखाए काले झंडे
इस दौरान विरोध करने वालों ने अर्जुन मेघवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं भाटी समर्थकों के विरोध के दौरान ही वहां मौजूद भाजपा और अर्जुन समर्थकों ने भी जमकर मोदी-मोदी और अर्जुन मेघवाल जिंदाबाद के नारे लगाए.हालांकि कहीं ना कहीं अर्जुन मेघवाल को भी इस बात का अंदेशा था कि कोलायत में भाटी समर्थक विरोध कर सकते है. ऐसे में वहां संख्यात्मक रूप से मेघवाल समर्थक ज्यादा थे. यहीं कारण रहा कि भाटी समर्थकों की आवाज दब गई. इससे पहले कपिल सरोवर के प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए मेघवाल ने कहा कि 2024 में यह पूरा बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details